लखनऊ: बस यात्रा के दौरान यात्री के कान काटने का मामला, पुलिस ने FIR दर्जकर कंडक्टर-ड्राइवर को किया गिरफ्तार, देखें VIDEO

लखनऊ: बस यात्रा के दौरान यात्री के कान काटने का मामला, पुलिस ने FIR दर्जकर कंडक्टर-ड्राइवर को किया गिरफ्तार, देखें VIDEO

लखनऊ। बस यात्रा के दौरान यात्री के कान काटने का मामले में पुलिस सख्त हो गई है। पुलिस ने FIR दर्जकर कंडक्टर-ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि गुरुवार को बस में यात्रा के दौरान यात्री पर हमला कर कान काटने का मामला सामने आया था। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए FIR दर्ज कर बस कंडक्टर व ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। 

सीतापुर निवासी कुलदीप ने दर्ज कराई थी बस चालक व कंडक्टर पर FIR। वज़ीरगंज पुलिस ने बस UP 34 T 9813 के बस ड्राइवर और कंडक्टर को अरेस्ट किया। शरण मिश्रा और मो. रियाज़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कुलदीप पर मारपीट और हमले के बाद दांत से कान काट कर अलग कर दिया था। उंगली भी काट ली थी हमले के दौरान। यात्री कुलदीप की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर यह कार्रवाई की है। बता दें कि यह बस कैसरबाग़ डिपो से सीतापुर को जा रही थी। वज़ीरगंज पुलिस ने आरोपी चालक व कंडक्टर को अरेस्ट कर लिया है। 

खबर अपडेट होगी....

यह भी पढे़ं: रायबरेली: 'मार्च महोत्सव' मना रहे बेसिक शिक्षा विभाग में चल रहा लाखों का खेल, टेबल के नीचे से कर रहे वारे न्यारे!