Bareilly News: आईएमए की ओर से दो दिवसीय टूर्नामेंट की हुई शुरुआत

Bareilly News: आईएमए की ओर से दो दिवसीय टूर्नामेंट की हुई शुरुआत

बरेली, अमृत विचार। आईएमए की ओर से आयोजित दो दिवसीय यूपीमेंट स्प्रिंट टूर्नामेंट की शनिवार को शुरुआत हुई। इसमें बैडमिंटन, टेबल टेनिस, स्विमिंग, चेस आदि खेलों में डॉक्टरों के बीच खिताबी भिड़ंत हुई। इस टूर्नामेंट में आईएमए से जुड़े प्रदेश के 150 से अधिक डॉक्टर भाग ले रहे हैं।

आईएमए अध्यक्ष डॉ. राजीव गोयल ने बताया कि पिछला यूपीमेंट स्प्रिंट बरेली इकाई ने 2014 में आयोजित किया था और 10 साल बाद दोबार अवसर मिला है। पहले दिन टूर्नामेंट में बैडमिंटन, टेबल टेनिस, स्विमिंग, चेस, कैरम, लॉन टेनिस समेत अन्य प्रतियोगिताएं हुईं। रविवार को तीन श्रेणी में महिला, पुरुष और बुजुर्गों के लिए मैराथन दौड़ होगी। इसके माध्यम से लोगों को खेल के माध्यम से स्वस्थ रहने का संदेश दिया जाएगा।

इससे पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन आईएमए के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. शरद अग्रवाल, यूपी आईएमए के अध्यक्ष डॉ. एमएम पालीवाल, यूपी आईएमए के सचिव डॉ. वीवी जिंदल और डॉ. आनंद प्रकाश ने किया। इस मौके पर डॉ. शरद अग्रवाल ने कहा कि आईएमए की बरेली इकाई ने टूर्नामेंट आयोजित करके यह संदेश दिया है कि डॉक्टर भी अपने व्यस्त जीवन में से थोड़ा समय खेलों के लिए निकालें और स्वस्थ रहें। 

इस मौके पर आईएमए बरेली के सचिव डॉ. गौरव गर्ग, कोषाध्यक्ष डॉ. निकुंज गोयल, प्रोग्राम चेयरमैन डॉ. रवीश अग्रवाल, स्पोर्ट्स चेयरमैन डॉ. प्रमेन्द्र माहेश्वरी, आईएमए के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रवि मेहरा, डॉ. अनूप आर्य, डॉ. रितु, डॉ. राजकुमारी, डॉ. वीवी सिंह, डॉ. आशु हिरानी मौजूद रहीं।

आईएमए बुलेटिन का हुआ विमोचन
आईएमए अध्यक्ष डॉ. राजीव गोयल ने बताया कि शनिवार को आईएमए बुलेटिन बीमा का भी विमोचन किया गया। इस बार बीमा में एआई टूल्स के साथ बारकोड दिया गया है जिसकी मदद से डॉक्टर फोटो समेत अन्य जानकारी पल भर में ले सकते हैं।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ऐरन के लिए वोटरों में पैठ बना रही हैं सुप्रिया, दिन भर घर-घर जाकर लोगों से करती हैं संपर्क