बरेली: दुष्कर्म के आरोप से खाकी हो रही शर्मसार, इन पुलिसकर्मियों ने खराब की पुलिस की छवि

बरेली: दुष्कर्म के आरोप से खाकी हो रही शर्मसार, इन पुलिसकर्मियों ने खराब की पुलिस की छवि

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: दरोगा और सिपाही पर दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज होने से विभाग की छवि धूमिल हो रही है। इससे पहले भी दरोगा, सिपाही के अलावा इंस्पेक्टर पर भी छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोप लग चुके हैं। पुलिस के अलावा आरपीएफ के इंस्पेक्टर पर महिला सिपाही को परेशान करने की रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है।

इन पुलिसकर्मियों ने खराब की पुलिस की छवि
बरेली पुलिस लाइन में तैनात सिपाही नितिन कुमार पर सीतापुर की युवती ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।

पीलीभीत के बरखेड़ा में तैनात दरोगा सिद्धांत शर्मा के खिलाफ निजी स्कूल की शिक्षिका ने एडीजी के आदेश पर 14 मार्च को थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दरोगा पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है।

फरवरी में नवाबगंज में तैनात फायरमैन पर महिला सिपाही की बहन के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा। वहीं आरोपी फायरमैन के पिता ने महिला सिपाही पर हनी ट्रैप का आरोप लगाया था।

आठ फरवरी को आरपीएफ के इंस्पेक्टर जीएस मीणा के खिलाफ महिला सिपाही ने थाना इज्जतनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई। सिपाही ने इंस्पेक्टर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।

14 जनवरी को भमोरा में तैनात दरोगा पर महिला सिपाही ने मोबाइल नंबर मांगने और व्हाट्सएप पर अश्लील मेसेज भेजकर परेशान का आरोप लगाया।

17 जून 2023 को बहेड़ी में तैनात महिला दरोगा और टैक्सी चालक के प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। दरोगा के भाई ने इस प्रकरण में एसएसपी से शिकायत की थी। इसके बाद महिला दरोगा को गैर जनपद तबादला कर दिया गया था।

छह जुलाई 2023 इज्जतनगर थाने में तैनात इंस्पेक्टर अपराध राघवेन्द्र सिंह के खिलाफ महिला ने पूछताछ के नाम पर कपड़े उतरवाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

14 जनवरी 2023 को त्रिवेणी एक्सप्रेस में सिपाही पर छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। छात्रा की शिकायत पर बरेली आरपीएफ ने सिपाही को पकड़ लिया था।

29 दिसंबर 2023 को सुभाषनगर थाने में तैनात सिपाही शहनवाज के खिलाफ युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। इसमें सिपाही को निलंबित किया गया।

26 अगस्त 2022 को इंस्पेक्टर अपराध क्रांतिवीर सिंह के खिलाफ शाहजहांपुर की महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इंस्पेक्टर ने झूठा शादी का प्रमाण पत्र बनवाया था।

आठ सितंबर 2022 को बहेड़ी थाने में महिला सिपाही से दोस्ती से नाराज सिपाही ने दूसरे सिपाही पर फायरिंग की थी। इस मामले में इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड किए गए थे।

यह भी पढ़ें- बरेली: SSP ने सिपाही को किया निलंबित, युवती ने दुष्कर्म का लगाया था आरोप

ताजा समाचार