मुरादाबाद : बसपा ने मुस्लिमों को दिया टिकट तो सपा सांसद बोले- मायावती जी को अंदरूनी तौर पर भाजपा की मदद करनी है 

मुरादाबाद : बसपा ने मुस्लिमों को दिया टिकट तो सपा सांसद बोले- मायावती जी को अंदरूनी तौर पर भाजपा की मदद करनी है 

मुरादाबाद, अमृत विचार। बहुजन समाज पार्टी ने अमरोहा से डॉ. मुजाहिद हुसैन को प्रत्याशी बनाया और मुरादाबाद सीट से इरफान सैफी पर दांव लगाया है। इसके जरिए बसपा मंडल में मुस्लिमों मतदाताओं को साधने की तैयारी में है। बसपा की तरफ से लोकसभा प्रत्याशियों को टिकट देने के बाद सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि मायावती जी गठबंधन में इसलिए नहीं हैं, क्योंकि उन्हें अंदरूनी तौर पर भाजपा की मदद करनी है। मायावती मुस्लिम बहुल इलाकों में मुस्लिम प्रत्याशियों की घोषणा करेंगी। ताकि वह मुस्लिम वोट का तुष्टिकरण कर सकें और यह सब भाजपा की सहमति से होगा। बीजेपी चुनाव के हथकंडों में उन्हें इस्तेमाल कर रही है। वो इस्तेमाल हो रही हैं ये उनकी मर्जी है।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता की पार्टी टीएमसी द्वारा लोकसभा चुनाव में प्रतियाशी सियाली घोष और शहनाज अली को टिकिट देने के आरोपों के सवाल पर डॉ. एसटी हसन ने कहा कि क्या आरोप सिद्ध हो चुके हैं? अगर आरोप सिद्ध हो गए हो और सजा हो गई हो तो ठीक है। उन्होंने कहा, भाजपा के शीर्ष नेताओं पर न जाने कितने आरोप हैं। 

जम्मू काश्मीर में महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्लाह के INDIA गठबंधन के अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा, सभी लोग समझते हैं कि हम जीत जाएंगे और कुछ लोगों पर सरकार का दबाव है, उस दबाव की वजह से हमारे कुछ साथी मजबूर हो गए हैं। आपने देखा की जम्मू कश्मीर में फारूक अब्दुल्लाह को कितनी बार हिरासत में लिया गया। उनके पिता कितने बरस जेल में रहे। हर किसी को अपनी जान प्यारी होती है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : अगामी त्योहारों पर साफ-सफाई का रखा जाए ख्याल, AIMIM ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन