मुरादाबाद : अगामी त्योहारों पर साफ-सफाई का रखा जाए ख्याल, AIMIM ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

मुरादाबाद : अगामी त्योहारों पर साफ-सफाई का रखा जाए ख्याल, AIMIM ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

मुरादाबाद, अमृत विचार। अगामी त्योहार होली, रमजान और ईद  के मद्देनजर सड़कों को गड्ढा मुक्त करने नाले नालियों की साफ सफाई, और पेयजल की व्यवस्था को बेहतर बनाए जाने के लिए ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के बैनर तले एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष वा महानगर अध्यक्ष की अध्यक्षता में जिलाधिकारी के माध्यम से एक ज्ञापन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेजा है।

AIMIM के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद ने कहा की माहे रमजान के महीना शुरू होने के साथ ही होली का पर्व आने वाला है। एक माह के बाद ईद हो जाएगी। ऐसे में शहर के कई इलाकों में अभी भी सड़कों में गड्ढे हैं। छोटे बड़े वाहन के साथ ही पैदल चलने वालों का चलाना मुश्किल है। शहर में जगह-जगह जाम की स्थिति बनी रहती है। इसके साथ ही नालियों में गंदगी पसरी हुई है। उसकी साफ सफाई की व्यवस्था की जाए। पेयजल के साथ प्रकाश की व्यस्था सुचारू करने की मांग की गई है।

जिला अध्यक्ष मोहिद फरगानी ने कहा कि अगामी त्योहार के मद्देनजर शहर में साफ सफाई और पेयजल की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए मुख्यमंत्री को बजरिए जिलाधिकारी ज्ञापन भेजा गया है। असमाजिक तत्व हमेशा से ही शहर की आपसी सद्भाव के लिए खतरा बने रहते हैं उनपर भी नजर रखी जाए।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : हार्ट सर्जरी करा बेटे-बहू के साथ दिल्ली से लौट रहे व्यापारी की हादसे में मौत