Agra News: पुलिस की दबिश के दौरान अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से गिरा अधिवक्ता, मौके पर मौत

Agra News: पुलिस की दबिश के दौरान अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से गिरा अधिवक्ता, मौके पर मौत

आगरा, अमृत विचार। आगरा के थाना सिकंदरा इलाके में एक अधिवक्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवा अधिवक्ता संघ के संरक्षक सुनील शर्मा के विरुद्ध थाना न्यू आगरा में बंधक बनाकर बैनामा कराए जाने का मुकदमा दर्ज है।

इस मुकदमे में अधिवक्ता सुनील शर्मा वांछित चल रहे थे। थाना न्यू आगरा पुलिस द्वारा शुक्रवार देर रात सिकंदरा में यूपीएसआईडीसी मार्ग स्थित मंगलम आधार अपार्टमेंट से सुनील शर्मा की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई थी, इसी दौरान सुनील शर्मा अपार्टमेंट के आठवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

अधिवक्ता के आठवीं मंजिल से गिरने के खबर के बाद बड़ी तादाद में पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद साक्ष्य संकलन के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।

डीसीपी सिटी सूरज राय के मुताबिक, मंगलम आधार अपार्टमेंट में सुनील शर्मा का आवास है, संभवत पुलिस की दबिश की सूचना के बाद सुनील शर्मा ने बचने के लिए दूसरे फ्लैट में छिपने का प्रयास किया है, इस दौरान गिरने से उनकी मौत हुई है। हालांकि इस मामले में सभी पहलुओं पर निष्पक्ष जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- आगरा: यूपी बोर्ड परीक्षा के पेपर लीक केस में केंद्र व्यवस्थापक समेत दो गिरफ्तार, इस कॉलेज की मान्यता रद्द