लखीमपुर खीरी में डबल मर्डर: युवक-युवती को पहले मारी गोली...फिर धारदार हथियार से किए वार, फैली सनसनी 

घटना को सोमवार की सुबह दिया गया अंजाम, प्रथम दृष्ट्या आनर किलिंग प्रतीत हो रही वारदात 

लखीमपुर खीरी में डबल मर्डर: युवक-युवती को पहले मारी गोली...फिर धारदार हथियार से किए वार, फैली सनसनी 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। लखीमपुर खीरी के मितौली कस्बा में प्रेमी युगल की हत्या से सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ ही सीओ और एसपी भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां शवों को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले दोनों को गोली मारी गई, फिर उसके बाद धारदार हथियार से हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हर एंगल से जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मितौली थाना क्षेत्र के कल्लुआ मोती गांव निवासी राजेंद्र की मुरादपुर गांव की रहने वाली युवती उमा भारती से जान पहचान थी, जोकि अपने ननिहाल सेमरावा गांव में रहती थी और एक निजी अस्पताल में काम करती थी। बताया जा रहा है कि दोनों युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं आज सुबह मितौली कस्बे में लगभग 23 साल के दोनों प्रेमी युगल के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। दोनों के शव एक दूसरे से सटे हुए थे और पास में तमंचा और कारतूस का खोखा पड़ा हुआ था। साथ ही दोनों के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं।

6a7124ac-d4a1-4434-bb1e-91180535d74c

इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले हत्यारों ने गोली मारी। फिर उसके बाद धारदार हथियार से दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी। इस बीच दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ सीओ, एसपी गणेश प्रसाद साहा और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और दोनों प्रेमी युगल की शिनाख्त कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हर एंगल पर छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे