सीतापुर: महोली और हरगांव में रेप और छेड़छाड़, अलग-अलग स्थानों पर हुई वारदातें...केस दर्ज

हरगांव कस्बे में हुई वारदात में वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

सीतापुर: महोली और हरगांव में रेप और छेड़छाड़, अलग-अलग स्थानों पर हुई वारदातें...केस दर्ज

सीतापुर, अमृत विचार। जिले के दो स्थानों पर नाबालिग के साथ वारदातें हुई। हरगांव में दस वर्षीय बालिका के साथ गलत हरकत करने वाला 70 साल का वृद्ध निकला। वारदात कैमरे में कैद होते ही वायरल हो गई। ऐसे में तत्काल आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, महोली इलाके में एक किशोरी के साथ गन्ने के खेत में जबरन दुष्कर्म हुआ। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज करते हुए विधिक कार्रवाई की है।

हरगांव थाना क्षेत्र में दस वर्षीय बालिका घर से निकलकर दुकान पर सामान लेने गई थी। 70 वर्षीय दुकानदार ने पहले उसे सामान दिया, फिर टॉफी का लालच दिया। करीब बुलाकर गलत हरकत की, इसी वारदात को आसपास के किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया और फिर उसे वायरल कर दिया। वहीं, महोली इलाके के एक गांव में किशोरी शौच के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान खेत के करीब रुस्तमनगर निवासी आरोपी युवक गोलू मिल गया। 

पीड़िता के मुताबिक, किशोरी को जबरन गोलू खेत में घसीट ले गया, फिर मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया। पीड़िता को बिगड़ी हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गया। एएसपी प्रकाश कुमार ने बताया कि हरगांव में हुई वारदात से जुड़े वीडियो का संज्ञान लेते हुए 70 वर्षीय आरोपी अनवर खां पुत्र अकबर खां को गिरफ्तार कर लिया गया है। महोली इलाके में हुई घटना को लेकर भी पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। महोली इलाके की पीड़िता को मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

ये भी पढ़ें- Sitapur encounter: बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे