सुलतानपुर: नाले के निर्माण में मौरंग की जगह मिट्टी का हो रहा था इस्तेमाल, भड़के विधायक ने कही यह बड़ी बात...

सुलतानपुर: नाले के निर्माण में मौरंग की जगह मिट्टी का हो रहा था इस्तेमाल, भड़के विधायक ने कही यह बड़ी बात...

सुलतानपुर। लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग एनएच 56 पर बंधुआकला रेलवे स्टेशन के सामने हो रहे नाला निर्माण में अनियमितता देखकर इसौली विधायक ताहिर खां भड़क गए। उन्होंने डीएम से शिकायत के बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपस्थित कर्मचारियों से पूछताछ की। 

राजमार्ग पर बन्धुआकला रेलवे स्टेशन के सामने लगभग दो सौ मीटर नाला बनाने का काम काफी समय से अधूरा पड़ा था। इस बात को इसौली विधायक ताहिर खां विधानसभा में भी उठा चुके थे। नाला बनाने का कार्य एनएचएआई द्वारा किया जा रहा है। नाला निर्माण में हो रही अनियमितता की शिकायत पर इसौली विधायक ताहिर खां शनिवार दोपहर को बंधुआकला पहुंचे। वहां आरसीसी बन रहे नाले के लिए मिक्सर मशीन में मोरंग की जगह मिट्टी देख विधायक भड़क गए।

कंपनी को कराएंगे ब्लैक लिस्टेड

उन्होंने इसकी शिकायत डीएम व एसडीएम से कर बंधुआकला पुलिस को भी सूचना दी। विधायक ताहिर खां ने बताया कि मिक्सर मशीन में गिट्टी की क्वालिटी ठीक नहीं थी। मोरंग की जगह मिट्टी का प्रयोग किया जा रहा था। सीमेंट भी रद्दी किस्म की थी। उन्होंने कहा कि इस भ्रष्टाचार को लेकर हम विभागीय मंत्री सहित प्रमुख सचिव से वार्ता कर कम्पनी को ब्लैक लिस्टेड कराएंगे।

इस राष्ट्रीय राजमार्ग से प्रतिदिन दिल्ली, कलकत्ता सहित कई शहरों के लिए लाखों लोग सफर करते हैं। बंधुआकला थानाध्यक्ष रवींद्र सिंह ने बताया कि विधायक की शिकायत पर मौके पर जाकर उपस्थित कर्मचारियों से इस्टीमेट व प्रयोग हो रहे मटेरियल के बारे में जानकारी ली गयी। मिक्स मटेरियल को विभागीय जांच के लिए भेजा जायेगा।

Untitled-21 copy

यह भी पढ़ें: अयोध्या: रामनगरी में अब चलेंगी डबल डेकर ई-बसें, शहर दिखेगा और खूबसूरत, जानिए क्या बोले परिवहन मंत्री? क्या है PLAN?

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें