Bareilly News: 20 हजार रुपये की रिश्वत लेता संविदा कर्मी गिरफ्तार, FIR के बाद SDO फरार

Bareilly News: 20 हजार रुपये की रिश्वत लेता संविदा कर्मी गिरफ्तार, FIR के बाद SDO फरार

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: भ्रष्टाचार निवारण संगठन (एंटी करप्शन) की टीम ने शाहदाना स्थित विद्युत उपकेंद्र से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते संविदा कर्मचारी अरविंद कुमार को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। अरविंद यह रिश्वत एसडीओ गौरव शर्मा के लिए ले रहा था। एंटी करप्शन इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने दोनों के खिलाफ कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एसडीओ घर पर ताला लगाकर फरार हो गए।

एंटी करप्शन टीम के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार के मुताबिक इज्जतनगर के सैनिक कॉलोनी निवासी संविदा कर्मचारी अरविंद कुमार विद्युत उपकेंद्र शाहदाना स्थित कार्यालय में कार्यरत था। बारादरी के नवादा शेखान निवासी राकेश कुमार ने प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि उनके मकान और दुकान का डेढ़ लाख रुपये बिजली बिल बकाया होने के चलते कनेक्शन काट दिया गया था। 

उन्होंने ओटीएस योजना के अंतर्गत एक लाख दस हजार रुपये दिसंबर 2023 में एसडीओ गौरव शर्मा से बातचीत करने के बाद जमा किए थे। आरोप है कि उनका दोबारा कनेक्शन जोड़ने के लिए एसडीओ से एनओसी मांगी गई थी। एसडीओ ने अपने कार्यालय में संविदा कर्मी के माध्यम से 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगी।

शिकायत मिलने के बाद एंटी करप्शन के टीम के साथ शुक्रवार को अरविंद कुमार को विद्युत उपकेंद्र शाहदाना स्थित कार्यालय से शाम 4 बजे गिरफ्तार कर लिया। एसडीओ गौरव शर्मा और संविदा कर्मचारी अरविंद कुमार के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: वरिष्ठ नेता की बेटी साक्षी मिश्रा के सास-ससुर समेत छह लोगों पर FIR, दहेज उत्पीड़न का लगाया आरोप

ताजा समाचार