सर्राफ व्यापारी के बेटे की हत्या, गुस्साई भीड़ ने राजमार्ग जामकर किया प्रदर्शन

सर्राफ व्यापारी के बेटे की हत्या, गुस्साई भीड़ ने राजमार्ग जामकर किया प्रदर्शन

रायबरेली, अमृत विचार। एक दिन पहले अपनी दुकान से संदिग्ध अवस्था में लापता हुए सर्राफ व्यवसायी के पुत्र का शव पुलिस ने शारदा नहर की झाड़ियां से बरामद किया है। उसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई है। पुलिस ने दो लोगों को पहले से ही हिरासत में ले लिया है। उनकी निशानदेही पर शव को बरामद किया गया है। इस घटना से नगर के व्यापारी आक्रोशित हो गए और उन्होंने लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग जाम करके प्रदर्शन किया है।  घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव मदारीपुर निवासी राकेश कौशल की ऊंचाहार में मुख्य चौराहा के पास ज्वेलरी की दुकान है। व्यापारी राकेश का बेटा दुकान पर बैठा हुआ था। तभी दो लोग दुकान पर पहुंचे और उसकी बाइक से साथ में लेकर कहीं लेकर चले गए। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा, जो लोग उसे अपनी बाइक से ले गए थे उसमें से एक व्यक्ति वापस उसकी दुकान पर बाइक लेकर पहुंचा और दुकान में चोरी का प्रयास कर रहा था।

तभी ज्वेलर्स राकेश मौके पर पहुंच गए और उसको पकड़ लिया। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पूरा माजरा सामने आ गया। इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र के नजनपुर गांव निवासी एक व्यक्ति को रात में पकड़ा और दोनों से गहन पूछताछ की गई। जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने प्रतापगढ़ जनपद के थाना नवाबगंज के गांव गोसाई का पुरवा के पास शारदा सहायक नहर के किनारे झाड़ियां से अपहृत का शव बरामद किया।

उसकी चाकू से गोद कर हत्या की गई। इस घटना की सूचना ऊंचाहार नगर में पहुंचते ही नगर के व्यापारी आक्रोशित हो गए। व्यापारियों ने मुख्य चौराहा पर लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग जाम करके प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण व्यापारी के बेटे की हत्या हुई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने किसी प्रकार समझा बुझाकर व्यापारियों को शांत किया है

 

ये भी पढ़ें : विराट कोहली ने हासिल की एक और उपलब्धि, टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 9000 रन...वीरेंद्र सहवाग छूटे पीछे