Lakhimpur Kheri News: LRP चौराहा स्थित फ्लाईओवर की सड़क में पड़ी दरारें, अधिकारियों में मची खलबली 

13 दिन पहले ही धूमधाम से हुआ था उद्घाटन, दरारें पड़ने की सूचना पर जांच करने पहुंचे अधीक्षण अभियंता  

Lakhimpur Kheri News: LRP चौराहा स्थित फ्लाईओवर की सड़क में पड़ी दरारें, अधिकारियों में मची खलबली 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर शहर में 297 करोड़ की लागत से बनाए गए तीन फ्लाईओवर में से एलआरपी चौराहा स्थित फ्लाईओवर की सड़क में दरारें पड़ गई हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पीडब्ल्यूडी एनएच के अधिकारियों में खलबली मच गई है, जिससे एनएच के अधीक्षण अभियंता व अधिशाषी अभियंता शुभ नारायण ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया है। 

बता दें कि 13 दिन पहले चार फरवरी 2024 को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने वर्चुअली और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने बटन दबाकर एक आरओबी समेत तीन फ्लाईओवर का उद्घाटन किया था। इसके बाद से सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था। भारी वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से हो रही है, लेकिन इसी दौरान एलआरपी चौराहा स्थित फ्लाईओवर के एक हिस्से की सड़क में कई दरारें दिखाई पड़ने लगी। 

इसका वीडियो बनाकर किसी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पीडब्ल्यूडी एनएच के अभियंताओं में खलबली मच गई। सूचना पाकर डिवीजन के अधीक्षण अभियंता मामले की जांच करने लखीमपुर पहुंचे। उनके साथ अधिशाषी अभियंता शुभ नारायण भी मौजूद रहे। दोनों अधिकारियों ने गहनता से सड़क में आई दरारों की जांच पड़ताल की और इसका निर्माण करने वाली कार्यदाई संस्था को मरम्मत करने के निर्देश दिए। हालांकि उद्घाटन के 13 दिनों बाद ही सड़क के चिटकने से पूरे प्रोजेक्ट की गुणवत्ता पर सवालिया निशान लग गया है। 

आशंका इस बात की भी बनी है कि अभी एलआरपी चौराहे के फ्लाईओवर में दरारें आईं है, जिसके बाद अन्य फ्लाईओवर राजापुर व छाउछ की गुणवत्ता को लेकर संदेह जताया जा रहा है। हालांकि अधिशाषी अभियंता शुभ नारायण ने इस मामले में कुछ भी बोलने से बचने के लिए मीडिया से दूरी बना ली है और कई बार मोबाइल पर काल किए जाने के बाद भी उन्होंने काल अटेंड नहीं की है, जिससे उनका पक्ष नहीं जाना जा सका।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: 35 केंद्रों पर शांतिपूर्ण परीक्षा, पहली पाली का पेपर छूटा तो सड़कों पर लगा जाम

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया