Budaun News: चारा लेने खेत पर गई किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, SSP से शिकायत

Budaun News: चारा लेने खेत पर गई किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, SSP से शिकायत

DEMO IMAGE

बदायूं/विजय नगला, अमृत विचार: थाना बिनावर क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग दो बहनें खेत पर चारा लेने गई थीं। पास के खेत में काम कर रहे युवक ने एक किशोरी को खींचा और लाहटा के खेत में ले जाने लगा। दुष्कर्म की कोशिश की। दूसरी किशोरी चिल्लाई तो आरोपी भाग गया। किशोरियों की मां ने पुलिस से शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने एसएसपी से शिकायत की है। 

एक गांव निवासी महिला ने एसएसपी से शिकायत करके बताया कि मंगलवार को उनकी नाबालिग दो बेटियां पशुओं के चारा लेने के लिए गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर खेत पर गई थीं। पास में ही गांव निवासी एक युवक अपने खेत में फसल की सिंचाई कर रहा था। बेटियां अपने खेत में बरसीम काटने लगीं। युवक उनके पास आया। 

एक किशोरी को खींचकर लाहटा के खेत में ले जाने लगा। उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। पीड़िता की बहन चिल्लाई। आसपास खेत पर काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ वहां से भाग गया। किशोरियां घर पहुंचीं और अपने परिजनों को सूचना दी। किशोरियों की मां ने थाना बिनावर जाकर तहरीर दी। 

पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। अब आरोपी फैसले का दबाव बना रहा है। जिसके चलते किशोरियों की मां ने मजबूर होकर एसएसपी से शिकायत की। बिनावर के थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि महिला तहरीर लेकर नहीं आई है। जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Budaun News: गांव-गांव तक चलेंगी रोडवेज बसें, यात्रियों को मिलेगी राहत