Kanpur Murder: प्रेम प्रसंग के चक्कर में भेंट चढ़ा प्रेमी का दोस्त… पीट-पीटकर कर दी हत्या, एक के खिलाफ FIR

Kanpur Murder: प्रेम प्रसंग के चक्कर में भेंट चढ़ा प्रेमी का दोस्त… पीट-पीटकर कर दी हत्या, एक के खिलाफ FIR

कानपुर के सेन पश्चिम पारा में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों की तहरीर पर एक के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई।

कानपुर, अमृत विचार। सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चक्कर में प्रेमी की तो जान बच गई लेकिन उसके दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों की तहरीर पर एक आरोपी पर हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

दीनदयालपुरम तौधकपुर निवासी टेंट हाउस में काम करने वाले रामहरक जायसवाल का 24 वर्षीय पुत्र पंकज अपने एक मित्र के साथ बुधवार रात तुलसियापुर से होते हुए घर गल्लामंडी आ रहा था। भाई सूरज ने पुलिस को बताया कि रास्ते में मित्र के प्रेम प्रसंग को लेकर हमलावरों ने लाठी-डंडों से दोनों पर हमला कर दिया। इस दौरान मित्र तो मौका पाकर भाग निकला लेकिन पंकज फंस गया। उसे बेरहमी से मारापीटा गया। वह लहूलुहान होकर मरणासन्न हालत में गिर पड़ा।

इसके बाद हमलावर भाग निकले। भाई नीरज ने पुलिस को बताया कि किसी राहगीर ने पंकज के मोबाइल से उन्हें सूचना दी। जिसके बाद वह अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और पंकज को लेकर हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां गुरुवार देर रात उसकी मौत हो गई। घटना के बाद भाई धीरज, मां शीला का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने बताया कि पंकज भाइयों में सबसे छोटा था।

इस सबंध में सेन पश्चिम पारा प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पंकज के दोस्त का प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। इसी चक्कर में हमला हुआ जिसमें पकंज शिकार हो गया। एक आरोपी मोगली के खिलाफ हत्या का रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेड इंजरी से मौत की पुष्टि हुई है। सिर की तीन, चार हड्डियां किसी भारी चीज के प्रहार से टूटी मिली हैं। 

पुलिस बोली, बीमारी से मरा 

हैलट अस्पताल में मृत घोषित करने के बाद शव को मार्चुरी से निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। जहां मीडियाकर्मियों ने दरोगा और सिपाही से घटना का कारण पूछा तो पुलिस ने अस्पताल में भर्ती होने की बात कहकर बीमारी से मरने की बात कही। लेकिन परिजन हत्या की बात कहते रहे, जिन्हें पुलिस चुप कराती रही।

ये भी पढ़ें- Accident In Kanpur: काल के गाल में समाए पांच की मौत... चार घायल, पोस्टमार्टम हाउस में परिजनों बिलखते रहे

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया