बरेली: वन मंत्री के प्रतिनिधियों ने विजिलेंस जेई को बताया भ्रष्ट, बिजली अधिकारियों से मुलाकात कर 13 बिंदुओं पर की शिकायत

बरेली: वन मंत्री के प्रतिनिधियों ने विजिलेंस जेई को बताया भ्रष्ट, बिजली अधिकारियों से मुलाकात कर 13 बिंदुओं पर की शिकायत

बरेली, अमृत विचार: बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए वनमंत्री डॉ. अरुण कुमार के प्रतिनिधिमंडल ने अधिकारियों से मुलाकात की। 13 बिंदुओं को सामने रखकर शिकायतें कीं। इस दौरान विजिलेंस टीम में शामिल एक जेई पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर हटाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल की शिकायतों के निस्तारण को मुख्य अभियंता ने कमेटी का गठन कर दिया है।

वनमंत्री डाॅ. अरुण कुमार के प्रतिनिधि अनिल कुमार सक्सेना, आरके रूपनवाल ने बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। शहरी क्षेत्र की विजिलेंस टीम में शामिल एक जेई पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। उन्हें जल्द हटाने की मांग की। मुख्य अभियंता ने टीम का गठन करके तीन दिन में रिपोर्ट मांगी है। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि रहपुरा चौधरी में 33/11 केवी उपकेंद्र का काम जल्द पूरा कराया जाए।

बिजली चोरी की चेकिंग में छोटे उपभोक्ताओं से ठीक तरीके से पेश आया जाए। कहा कि 33/11 उपकेंद्र कोहाड़ापीर से निर्गत 11 केवी गांधीनगर फीडर पर तिराहे पर ट्रांसफार्मर पर पाकड़ की टहनियों के कारण आए दिन फाल्ट होने से बिजली आपूर्ति बाधित होती है। इसकी छंटाई कराई जाए। धार्मिक स्थलों में बिजली कनेक्शन जारी करने के साथ ही कनेक्शन और बिलिंग की सुविधा को पारदर्शी बनाने को कहा।

वहीं आरडीएसएस योजना के तहत चल रहे कामों का उद्घाटन राज्य मंत्री डा. अरुण कुमार से कराने की मांग की। बैठक में मुख्य अभियंता रणविजय सिंह, अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार चौरसिया, अंबा प्रसाद और अधिशासी अभियंता मौजूद रहे।

गन्ना मंत्री ने एसडीएम बहेड़ी के तबादले के लिए डीएम को लिखा पत्र: गन्ना विकास एवं चीनी मिल राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने एसडीएम बहेड़ी की कार्यशैली और व्यवहार को लेकर तीखी नाराजगी जताई। तबादले के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा है।

पत्र में गन्ना मंत्री ने कहा कि एसडीएम की कार्यशैली आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति ठीक नहीं है। इसको लेकर उनके पास लगातार शिकायतें आ रही हैं। शिकायतों का संज्ञान लेकर एसडीएम का स्थानांतरण किसी अन्य स्थान पर किया जाए। इस बारे में एसडीएम अजय उपाध्याय ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें - Budaun News: बेटा होने की दवा लेने तांत्रिक के पास पहुंची महिला, एकांत में की गंदी हरकत और फिर...

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें