कानपुर: डेढ़ माह से बंद पड़ी फैक्ट्री में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

कानपुर: डेढ़ माह से बंद पड़ी फैक्ट्री में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

कानपुर, अमृत विचार। शुक्रवार देर रात दादा नगर फैक्ट्री एरिया स्थित कपूर की पैकिंग करने वाली फैक्ट्री में आग लग गई।  आग की लपटे उठती देख राहगीरों ने गोविंद नगर पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचना दी मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया ।

रतनलाल नगर निवासी ओम प्रकाश ने बताया कि दादा नगर फैक्ट्री एरिया में उनकी सागर इंटरप्राइजेज के नाम से कपूर की पैकिंग की फैक्ट्री है। बताया कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी फैक्ट्री बंद पड़ी थी। शुक्रवार देर रात फैक्ट्री में आग लग गई। लपटों ने फैक्ट्री में रखे कपूर को अपनी जद में ले लिया। जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

आग की लपेट उठती देख राहगीरों ने मामले की जानकारी गोविंद नगर पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर फजलगंज की दो, किदवई नगर फायर स्टेशन की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया । सीएफओ दीपक शर्मा ने बताया कि आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- दिल के मामले में राम किट साबित होगी रामबाण, कार्डियोलॉजी संस्थान के डॉक्टर की बड़ी उपलब्धि, जानिए कैसे करेगी काम