अमरोहा: शादी के नौ दिन बाद जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने दी जान

अमरोहा: शादी के नौ दिन बाद जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने दी जान

अमरोहा/बुरावली, अमृत विचार। शादी के नौ दिन बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खाकरअपनी जान दे दी। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

मामला रहरा थाना क्षेत्र के गांव बरतौरा का है। जहां किसान के बेटे ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिवार के लोग युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे और उपचार के लिए भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं आया। युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बीती 29 नवंबर को ही युवक की शादी हुई थी। लेकिन उसने आत्महत्या क्योंकि इसका पता नहीं चल सका। युवक की मौत से उसके परिवार में मातम छाया हुआ है। रहरा थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में कोई जानकारी थाने को प्राप्त नहीं हुई है।

सेवानिवृत शिक्षक के बेटे ने की आत्महत्या
अमरोहा/ डिडौली। सेवानिवृत शिक्षक के बेटे ने पत्नी से कहासुनी के बाद जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। परिजनों ने तिगरी जाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। डिडौली कोतवाली क्षेत्र में कस्बा जोया के मोहल्ले में सेवानिवृत शिक्षक का परिवार रहता है। उनके चार बेटे हैं, तीन बेटे दूसरे शहरों में नौकरी करते हैं, जबकि तीसरे नंबर का बेटा घर में उनके साथ ही रहता था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे हैं।

बताया जा रहा कि शुक्रवार शाम पत्नी से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद उसने कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। उल्टियां आने के साथ बिगड़ी हालत से परिवार में कोहराम मच गया। आनन फानन में उसे स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने मामला संज्ञान में होने से इनकार किया। शिकायत मिलने पर जांच व कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें:-  मुरादाबाद : सील तोड़कर किया जा रहा अवैध नर्सिंग होम का संचालन

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें