मुरादाबाद : डॉक्टर के बेटे ने दोस्तों संग पीड़ित को पीटा, तान दिया तमंचा

पीड़ित ने दो नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर

मुरादाबाद : डॉक्टर के बेटे ने दोस्तों संग पीड़ित को पीटा, तान दिया तमंचा

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर मोती मस्जिद करूला मुहल्ले में डॉक्टर के बेटे ने दोस्तों संग मिलकर पीड़ित को जमकर पीटा। मुहल्ले के लोग बीच-बचाव करने आए तो उन पर तमंचा तान दिया। इस मामले में पीड़ित शमद ने दो के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें आबिद मार्केट के एमएच पेट्रोल पंप के पास के डॉ. एमए खान के बेटे अरबाज और धर्मकांटे वाली गली के शाकिर के बेटे शकील उर्फ शैफ के साथ एक अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट है।

पीड़ित शमद ने पुलिस को बताया कि घटना दस सराय पुलिस चौकी क्षेत्र के इस्लामनगर मोती मस्जिद करूला मुहल्ले में उनके घर के पास की है। उन्होंने बताया कि उनकी अरबाज से जान पहचान थी और रुपये का लेनदेन भी था। पिछले रविवार को रात के 11 बजे उसके घर के पास अरबाज अपने तीन-चार दोस्तों के साथ आया था। इसमें शकील उर्फ शैफ भी था। इन लोगों ने शमद के साथ पहले गाली-गलौज की और फिर उसे पीटना शुरू कर दिया था। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए तो अरबाज ने तमंचा निकाल लिया था। शमद का कहना है कि इस विवाद में उनके बचाव में आए लोगों में मुहल्ले के नासिर व अन्य लोग भी घायल हो गए। 

उन्होंने बताया कि आरोपी जान से मार देने की धमकी देकर मौके से भागे थे। कटघर थानाध्यक्ष तेजवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध नामजद और कुछ अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड मामले का मुकदमा एडीजे कोर्ट में ट्रांसफर

ताजा समाचार

सुलतानपुर: सांसद राम भुआल पर अभद्र टिप्पणी करने व रुपए मांगने का युवक पर लगा आरोप, जानें मामला
इविवि में विवादों के बाद खोली गई पुरानी तिजोरी, पांच सौ साल पुराने सोने के सिक्के और ताम्रपत्र मिले
Ira Jha: वरिष्ठ पत्रकार इरा झा का निधन, दिल्ली AIIMS में ली अंतिम सांस
जिमनास्टिक में बदायूं और कबड्डी में अमरोहा की टीम ने जीता मुकाबला
Auraiya: सिपाही की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत; परिजन बोले- पति देता था पुलिस में होने की धमकी, ससुरालियों ने की हत्या
हल्द्वानी: रैगिंग के खिलाफ कड़ा कदम: राजकीय मेडिकल कॉलेज में सीनियर छात्र का निष्कासन