मुरादाबाद : सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड मामले का मुकदमा एडीजे कोर्ट में ट्रांसफर

मुरादाबाद : सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड मामले का मुकदमा एडीजे कोर्ट में ट्रांसफर

मुरादाबाद, अमृत विचार। चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी हत्याकांड मामले का वाद जिला जज न्यायालय से अपर जिला जज कोर्ट-14 में स्थानांतरित किया गया है। इसी के साथी न्यायाधीश ने मामले में अगली सुनवाई की तारीख 12 दिसंबर तक कर दी है। वाद स्थानांतरित होने के बाद से दोनों पक्षों में जल्द ही निर्णय होने की उम्मीद बढ़ गई है।

अधिवक्ता अभिषेक कुमार शर्मा ने बताया कि वाद स्थानांतरण की कार्रवाई मंगलवार को ही हुई है और सुनवाई की अगली तारीख के संबंध में भी दोनों पक्षों को कोर्ट तरफ से जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि सीए हत्याकांड में ललित कौशिक, शूटर केशव सरन शर्मा व विकास शर्मा उर्फ गुग्गू आरोपित है।

15 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई
सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड से पहले व्यापारी कुशांक गुप्ता हत्याकांड में भी नाम आने पर पूर्व ब्लाक प्रमुख को 27 मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, तभी से वह जेल में है। वर्तमान में ललित बलरामपुर जिला कारागार में निरुद्ध है। करो भाई जी ललित कौशिक की साजिश के कारण ही 15 फरवरी 2023 को रामगंगा विहार साईं गार्डन कालोनी निवासी सीए श्वेताभ तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाइक सवार दो युवकों ने दिल्ली रोड में बंसल कामप्लेक्स के बाहर सीए श्वेताभ को आठ गोली मारी थी। इस मामले में सीए की पत्नी शालिनी तिवारी ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। फिर विवेचना के दौरान पुलिस ने सीए श्वेताभ को गोली मारने के आरोपित केशव सरन शर्मा निवासी गिंदौडा थाना पाकबड़ा व विकास शर्मा उर्फ गुग्गू निवासी रेती स्ट्रीट चौमुखा पुल कोतवाली को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : अवैध कब्जा हटाने गई राजस्व-पुलिस टीम को दबंगों ने पीटा