रामपुर : पुलिस की पंचायत भी नहीं आई काम, विवाहिता गई प्रेमी के साथ...पति मलता रह गया हाथ

पति ने पत्नी के प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई थी अपहरण की रिपोर्ट, महिला किसी भी कीमत पर अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए नहीं हुई तैयार

रामपुर : पुलिस की पंचायत भी नहीं आई काम, विवाहिता गई प्रेमी के साथ...पति मलता रह गया हाथ

ढकिया (रामपुर), अमृत विचार। प्रेम प्रसंग के चलते एक विवाहिता अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई। ढकिया पुलिस चौकी में हुई पंचायत में पति हाथ मलता रह गया। जबकि पत्नी अपने प्रेमी के साथ चली गई।

ढकिया चौकी क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता का दूसरे गांव के व्यक्ति से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग के चलते महिला कुछ दिनों पूर्व अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। पति ने पत्नी का अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाते हुए महिला के प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए ढकिया पुलिस चौकी में तहरीर दी थी। पत्नी का अपहरण कर ले जाने की तहरीर मिल जाने के बाद पुलिस ने विवाहिता को उसके प्रेमी के घर से बरामद कर लिया।

पुलिस महिला व उसके प्रेमी के लिए ढकिया पुलिस चैाकी ले आई। पुलिस चौकी में लाने के बाद पुलिस ने पहले तो महिला पर अपने पति के साथ जाने के लिए दबाव डाला, लेकिन महिला प्रेमी को छोड़कर अपने पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई। जिसके बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस ने पति पत्नी और उसके प्रेमी की पंचायत कराई। पंचायत ने भी महिला को अपने पति के साथ भेजने का काफी प्रयास किया। लेकिन महिला किसी भी कीमत पर अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई। पंचायत व पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी के साथ जाने की इजाजत दे दी। पत्नी प्रेमी के साथ चली गई। पति अपने हाथ मलता रह गया।

ये भी पढ़ें : रामपुर : प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो प्रेमी ने जहर खाकर दी जान...परिजन कहीं और करना चाहते थे शादी