बहराइच: अपराधियों को संरक्षण दे रहा था ग्राम प्रधान पति, पुलिस ने भेजा जेल 

रामगोपाल मिश्रा हत्याकांड में गिरफ्तार पांच आरोपियों में महराजगंज का ग्राम प्रधान भी शामिल 

बहराइच: अपराधियों को संरक्षण दे रहा था ग्राम प्रधान पति, पुलिस ने भेजा जेल 

भगवानपुर/बहराइच, अमृत विचार। जिले के महराजगंज में रविवार को रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों को गांव का ग्राम प्रधान ही संरक्षण दे रहा था। ऐसे में अपराधियों को पकड़ने के साथ-साथ ग्राम प्रधान पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

WhatsApp Image 2024-10-18 at 10.50.32_fc58ed5d

हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज बाजार में रविवार को मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान सरफराज उर्फ रिंकू सोनार ने गोली मारकर राम गोपाल मिश्रा की हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड ने प्रदेश में तहलका मचा दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को कोतवाली नानपारा क्षेत्र के हाड़ा  बसेहरी नहर के निकट से मकान मालिक अब्दुल हमीद, बेटे सरफराज उर्फ रिंकू, मोहम्मद तालिब और फहीम को गिरफ्तार किया।

WhatsApp Image 2024-10-18 at 10.50.33_86034070

घटनास्थल से 12 बोर एसबीएल, जिंदा कारतूस और एक खोखा भी बरामद किया था। लेकिन पांचवा आरोपी मोहम्मद अफजल उर्फ कल्लू पुत्र अनवर सबसे बड़ा खलनायक निकला। वह महराजगंज का ग्राम प्रधान पति है। साथ ही वह अपराधियों को संरक्षण दे रहा था। पुलिस को ग्राम प्रधान पति ने अपराधियों तक पहुंचाने में सहयोग किया। ऐसे में दंगा में संलिप्तता और अपराधियों को संरक्षण देने में ग्राम प्रधान पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- बहराइच कांड: मृतक राम गोपाल की पत्नी का वीडियो आया सामने, बोली- पुलिस और प्रशासन से नहीं मिल रहा न्याय