रामपुर : प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो प्रेमी ने जहर खाकर दी जान...परिजन कहीं और करना चाहते थे शादी

रामपुर : प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो प्रेमी ने जहर खाकर दी जान...परिजन कहीं और करना चाहते थे शादी

रामपुर, अमृत विचार। युवक ने रविवार शाम को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहां हालत बिगड़ने पर परिजन उसको जिला अस्पताल ले गए। रात को उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस आ गई। शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

थाना मूंढापांडे के गांव बवराला निवासी प्रेमपाल का 34 वर्षीय बेटा नंदू खेती किसानी करके अपना और परिवार का खर्चा चलाता था। वह क। जिसके चलते युवक ने गुस्से में आकर रविवार शाम को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। कुछ देर के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उसको पास के ही अस्पताल में ले गए। हालत गंभीर होने पर उसको बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। रात को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। सोमवार दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। उसके बाद सभी लोग शव को लेकर गांव चले गए। सूत्रों की मानें तो मृतक नंदू के परिजन उसकी शादी की बात चला रहे थे जबकि वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाह रहा था। रविवार शाम को उसने जहर खा लिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : रामपुर में मालगाड़ी डिरेल, ट्रेनों का संचालन घंटों रहा बाधित, बड़ा हादसा टला