Hamirpur: अगर चेतती पुलिस तो न होता हत्याकांड… चार दिन पूर्व पत्नी ने पति पर दर्ज कराई थी मारपीट की FIR

हमीरपुर में तीन दो की हत्या कर युवक ने खुद भी जान दी।

Hamirpur: अगर चेतती पुलिस तो न होता हत्याकांड… चार दिन पूर्व पत्नी ने पति पर दर्ज कराई थी मारपीट की FIR

हमीरपुर में पत्नी और ससुर की हत्या करने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

हमीरपुर, अमृत विचार। राठ कस्बे के लीलावती नगर में रविवार की तड़के हुई तीन हत्याओं के पीछे पति- पत्नी के बीच पिछले कई सालों से आपसी विवाद की कहानी सामने आई है। बताया जाता है कि पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर ओमप्रकाश अपने गांव पिहाड़ी भिटारी में रहकर ई-रिक्शा चलाता था। राठ में उसकी पत्नी अनूसुइया और तीन बच्चों केवशी, जूली और पुत्र प्रिंस रहते थे। अनुसुइया के पिता नंदकिशोर उसकी आर्थिक मदद करते थे।

केवेशी जीआरवी इंटर कालेज में कक्षा 11वीं, जूली द मिरर स्कूल में 6वीं और प्रिंस 2 कक्षा में पढ़ते हैं। विवाद के कारण को लेकर बताया जाता है कि ओमप्रकाश सिरफिरे टाइप का था। अभी कुछ दिन पहले पत्नी अनुसुइया ने अपने पति के खिलाफ थाने में मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके अलावा यह भी बताया जाता है कि ओमप्रकाश के साथ अनुसुइया भी मारपीट करती थी। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था।

ओमप्रकाश की पुत्री केवेशी ने बताया कि शनिवार की शाम उसके पिता ने पहाड़ी भिटारी गांव निवासी शिक्षक रतन लाल वर्मा को समझाने के लिए उनके पास भेजा था। रतन लाल रात में उनके घर में ही रुक गए थे। चार दिन पहले ही अनुसुइया के पिता नंदकिशोर भी अनुसुइया के घर आए थे। रात करीब दो बजे ओमप्रकाश दीवार फांदकर घर में घुस आया और घटना को अंजाम दे डाला।

ये भी पढ़ें- हमीरपुर: सिरफिरे युवक ने घरेलू विवाद में पत्नी और ससुर की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया, बीच-बचाव में आया साथी घायल

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें