Hamirpur Murder: जमीनी विवाद में बुआ व उसके बेटे को गोली मारी...महिला की मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Hamirpur Murder: जमीनी विवाद में बुआ व उसके बेटे को गोली मारी...महिला की मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हमीरपुर, अमृत विचार। थाना जरिया गांव में शुक्रवार रात जमीनी विवाद में युवक ने साथ रह रही बुआ और उसके बेटे को गोली मारी दी। जिसमें बुआ की मौत हो गई। वहीं घायल युवक को उरई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। 

थाना जरिया गांव निवासी मनीष कुमार (18) पुत्र प्रमोद कुमार अनुरागी ने पुलिस को बताया कि उनके मामा का लड़का अमित कुमार पुत्र ने घर के बाहर बैठी उसकी मां गायत्री देवी (40) पत्नी प्रमोद कुमार गोली मार दी। बताया कि उसकी मां अपने पिता अंगद अनुरागी के साथ करीब 16 वर्ष से रह रही थी। 

घर के बाहर बैठी मां से अमित कुमार झगड़ने लगा, विरोध करने पर उसे गोली मारी है। गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मनीष कुमार को सीएचसी सरीला भेजा। जहां पर डाॅक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया। 

वहीं, मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फील्ड यूनिट टीम के जरिए पुलिस साक्ष्य संकलन की कार्रवाई कर रही है। उच्चाधिकारियों घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे है। घायल मनीष कुमार की तहरीर पर थाना जरिया पुलिस में धारा 103(1), 109, 333, 352, 351(2), 351(3) के तहत अमित कुमार पुत्र अंगद के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: कोकाकोला चौराहा ‘टेऊ राम’ तो काकोरी के नायकों के नाम नजीराबाद रोड, बैठक में और क्या फैसले हुए? यहां पढ़ें

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें