पीलीभीत: बीएससी की छात्रा और बुआ संग मेला देखने गई युवती हो गई लापता, परिजन परेशान

पीलीभीत: बीएससी की छात्रा और बुआ संग मेला देखने गई युवती हो गई लापता, परिजन परेशान

पीलीभीत, अमृत विचार। घर से कॉलेज जाने के लिए निकली बीएससी की छात्रा और बुआ संग मेला देखने गई युवती को कुछ लोग बहला फुसलाकर ले गए। दोनों ही मामलों में जब परिवार वाले आरोपियों के घर पहुंचे तो उन्हें अभद्रता कर भगा दिया गया। थाना पुलिस ने दोनों मामलों में नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। 

एक मामले में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उसकी 21 वर्षीय बहन बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा है। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक कॉलेज में पढ़ती है। 17 नवंबर को वह घर से निकली और रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। काफी देर बाद भी घर वापस न आने पर बहन की तलाश शुरू कर दी गई।इस दौरान पता चला कि ग्राम मेवातपुर निवासी राजू बहन को बहला फुसलाकर ले गया है।इस पर जब आरोपी के घर गए और बहन के बारे में सवाल जवाब किए तो आरोपी के परिवार वालों ने गाली गलौज कर धमकाना शुरू कर दिया। 

जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित किया और भगा दिया। पुलिस ने मामले में राजू, राजीव, दिनेश मुकेश और बाबूराम के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने, धमकाने और एससी एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

दूसरे मामले में एक अन्य व्यक्ति ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 18 नवंबर को उसकी उन्नीस वर्षीय बहन बुआ के साथ मेला देखने के लिए गई थी। वहां से बरेली जनपद के थाना बहेड़ी क्षेत्र के ग्राम मल्लपुर निवासी मुकेश कुमार बहन को बहला फुसलाकर ले गया। जब आरोपी के घर जाकर शिकायत की तो उसके परिवार के ही सूरज, राजपाल, धर्मेंद्र और प्यारेलाल ने गाली गलौज कर मारपीट की और धमकी देकर भगा दिया। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: खेत स्वामी का पीछा करते आए और बोल दिया हमला, कार भी तोड़ी..जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें