पीलीभीत: खेत स्वामी का पीछा करते आए और बोल दिया हमला, कार भी तोड़ी..जानिए पूरा मामला

पीलीभीत: खेत स्वामी का पीछा करते आए और बोल दिया हमला, कार भी तोड़ी..जानिए पूरा मामला

पीलीभीत, अमृत विचार। जमीन के पुराने विवाद में एक खेत स्वामी व उसके बेटे पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पीछा कर रास्ते में रोक मारपीट की गई और कार  भी क्षतिग्रस्त कर दी। न्यूरिया पुलिस ने मामले में पांच हमलावरों के खिलाफ बलवा समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

शहर के सुभाष नगर कॉलोनी के निवासी लालाराम पुत्र रामभरोसे लाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी जमीन ग्राम पुरवा भूड़ा में है। जिसमें वर्तमान में फसल हो रखी है। तूदाबंदी का एक मुकदमा एसडीएम सदर के न्यायालय में विचाराधीन है। मगर पड़ोसी खेत स्वामी प्रेमपाल अतिक्रमण कर दीवार खड़ी करने लगा। बटाईदार से इसकी सूचना मिली थी। जिस पर एसडीएम सदर के यहां आवेदन किया और स्थगन आदेश हो गया।  

21 नवंबर की शाम को वह अपने बेटे गौरव, उसके दोस्त आकाश के साथ कार से खेत पर गए थे। पुलिस बल मौके पर मौजूद था। इस दौरान आरोपी बहस करने लगे। वहां से जब वापस आने लगे तो आरोपियों ने पीछा कर रास्ते में घेरकर हमला कर दिया। आरोपी तमंचा लहराते हुए मारने की धमकी देने लगा।

इसके बाद एक आरोपी ने फायर किया जोकि मिस हो गया। इसके बाद मारपीट की गई और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। किसी तरह जान बचाई। आरोपियों से जान को खतरा बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने मामले में नौगवां पकड़िया नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार के निवासी प्रेमपाल, टोनी  सिंह, बच्चू समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: मंत्रीजी ने की दो बार कॉल फिर भी नहीं आए डॉक्टर, मरीज हो रहे परेशान, यह है मेडिकल कालेज का हालात


ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे