कासगंज: महिला ने घर के कमरे में फंदा लगाकर की खुदकुशी

कासगंज: महिला ने घर के कमरे में फंदा लगाकर की खुदकुशी

कासगंज, अमृत विचार। शहर की दुर्गा कॉलोनी में 11 वर्षीय पुत्र के साथ किराए के मकान में रह रही महिला ने बुधवार की सुबह फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना को लेकर चर्चा है कि गृहक्लेश के चलते महिला ने कदम उठाया है। 

शहर के दुर्गा कॉलोनी की गली नंबर चार जय सिंह के मकान में सीमा सक्सेना पत्नी किशोरी लाल कुछ माह से किराए पर रही थी। सीमा के साथ उसका 11 वर्षीय बेटा कृष्णा रहता था। बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे सीमा घर के कमरे में गयी और अपने पुत्र से कहकर गई वह साड़ी बदलने जा रही है।

काफी देर तक जब वह वापस नहीं आयी तो पुत्र ने जाकर देखा सीमा का शव फंदे पर लटका हुआ था। वह चीखा औ चिल्लाया तो आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतिका के पुत्र और आसपास के लोगों से पूछताछ की और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर एकत्रित किए साक्ष्य 
महिला द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी जब एसपी सौरभ दीक्षित को मिली तो उन्होंने जिले की फोरेंसिक टीम को मौके पर भेजकर घटना के संबंध में साक्ष्य व फोटाग्राफ एकत्रित करने के निर्देश दिए। फोरेंसिक टीम घटनास्थल पहुंची और फोटोग्राफ के साथ साथ अन्य साक्ष्य एकत्रित किए हैं। जिन्हें सुरक्षित रखा है। 

महिला द्वारा फंदा लगाकर खुदकुशी की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। -सुधीर कुमार सिंह, इंस्पेक्टर

ये भी पढे़ं- कासगंज: देवोत्थान एकादशी के साथ ही मांगलिक कार्य शुरू, जिले भर में हुए कई वैवाहिक कार्यक्रम