बरेली: World Cup फाइनल की दीवानगी...भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच का जगह-जगह LIVE प्रसारण

बरेली:  World Cup फाइनल की दीवानगी...भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच का जगह-जगह LIVE प्रसारण

बरेली, अमृत विचार। विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। जहां पूरा स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है।

वहीं विश्व कप फाइनल को लेकर देश भर के क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है। साथ ही टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थनाएं भी हो रही हैं। रेस्टोरेंट, मॉल, मल्टीप्लेक्स, होटल्स और कई संस्थाओं ने फाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण दिखाने के इंतजाम किए गए हैं। 

लाइव

वहीं बरेली में भी तमाम जगहों पर क्रिकेट प्रेमियों को विश्व कप फाइनल का लाइव प्रसारण दिखाने की व्यवस्था की गई है। इस दौरान प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल समिति की ओर से भी कालीबाड़ी रोड पर लाइव प्रसारण का इंतजाम किया गया है। जहां टेंट लगाने के साथ ही बैठने के लिए कुर्सियों की भी व्यवस्था की गई है। इस दौरान हाथों में तिरंगा लिए लोग टीम इंडिया को चियर्स करते नजर आए।

इफको परिवार जन ने बड़ी स्क्रीन पर देखा भारत-आस्ट्रेलिया विश्वकप क्रिकेट मुकाबला
भारत-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के महामुकाबले में टीम इंडिया के लिए प्रशंसकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। इफको आंवला के ओपन एयर थियेटर में क्रिकेट महामुकाबला विश्वकप में इफको परिवार जन ने भारतीय बल्लेबाजों को बड़ी स्क्रीन पर देखा। 

WhatsApp Image 2023-11-19 at 8.17.59 PM

खास तौर पर लगाई गई बड़ी स्क्रीन पर वर्ल्डकप क्रिकेट मैच का मुकाबला देखने के लिए वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक राकेश पुरी, महाप्रबंधक वेंकट एस के, महाप्रबंधक पीवीके शास्त्री, महाप्रबंधक प्रदीप शर्मा , संयुक्त महाप्रबंधक मुकेश खेतान, सयुंक्त महाप्रबंधक हीरा लाल, संयुक्त महाप्रबंधक अमित गुप्ता ,संयुक्त महाप्रबंधक आर के शर्मा ,संयुक्त महाप्रबंधक नीरज राजेश, संयुक्त महाप्रबंधक अरविन्द, इफको आंवला अधिकारी संघ के अध्यक्ष शिशिर कुमार यादव, सुरक्षा अधिकारी आरएस मारवाहा, ए एस चौहान सहित बड़ी संख्या में खेल प्रशंसक मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- झुमका गिरा रे… मुंडा पंजाबी दा जैसे गीतों पर देर रात तक झूमते रहे लोग