रामपुर: सपा के जिलाध्यक्ष ने कार्यालय दिलाए जाने को डीएम से लगाई गुहार

रामपुर: सपा के जिलाध्यक्ष ने कार्यालय दिलाए जाने को डीएम से लगाई गुहार

रामपुर, अमृत विचार। सपा के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने जिलाधिकारी को भेजे पत्र में तोपखाना रोड स्थित सपा कार्यालय से सील हटवाए जाने की गुहार लगाई है। पत्र में कहा गया है, राजकीय मुर्तजा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की इमारत का 41,181 वर्ग फिट रकबा अलग है। सपा कार्यालय की इमारत वक्फ संपत्ति होने का दावा किया गया है।

तोपखाना रोड स्थित सपा कार्यालय पर प्रशासन ने 10 नवंबर को सील करा दिया था। सपा के जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ को भेजे पत्र में कहा गया है कि पुराने राजकीय मुर्तजा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की इमारत का रकबा 41,181 वर्ग फिट है। जबकि, सपा कार्यालय वक्फ की संपत्ति पर बना हुआ है।

सपा कार्यालय का मुर्तजा स्कूल की इमारत के पट्टे से कोई सरोकार नहीं है। क्योंकि पुराने मुर्तजा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की इमारत को जौहर ट्रस्ट के लिए 30 साल के पट्टे पर लिया गया था। 18 अक्टूबर को लखनऊ में हुई कैबिनेट की बैठक में मुर्तजा स्कूल की लीज को निरस्त कर दिया गया था। 

इसके बाद जिला विद्यालय निरीक्षक ने दो नवंबर की रात को राजकीय मुर्तजा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की इमारत में चल रहे रामपुर पब्लिक स्कूल के गेट पर नोटिस चस्पा करा दिया था। नोटिस की मियाद पूरी होने पर प्रशासन ने फोर्स तैनात कर स्कूल की इमारत को खाली कराकर सील कर दिया गया था। इसके साथ ही सपा कार्यालय की इमारत को भी सील करा दिया गया था। मांग है कि सपा कार्यालय का ताला खुलवाकर उस पर कब्जा दिलाया जाए।

ये भी पढे़ं- रामपुर: सजा के खिलाफ आजम के अधिवक्ता ने सेशन कोर्ट में दायर की अपील