आजम खां का रामपुर पब्लिक स्कूल और सपा कार्यालय सील

आजम खां का रामपुर पब्लिक स्कूल और सपा कार्यालय सील

रामपुर, अमृत विचार। सपा कार्यालय और आजम खां के रामपुर पब्लिक स्कूल को प्रशासन ने कब्जे में लेकर सील कर दिया। इस बीच सपाइयों और प्रशासन के बीच जमकर नोकझोंक हुई। सपाई आजम खां का कार्यालय न खाली करने पर अड़े रहे। इस दौरान मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद रहा।

सपा शासन काल में पूर्व मंत्री आजम खां ने तोपखाना रोड स्थित राजकीय मुर्तजा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की इमारत को 30 वर्ष की मुद्दत के लिए सौ रुपये सालाना पर लीज पर लिया था। जौहर ट्रस्ट के लिए लीज पर लिए जाने के बाद शर्तों का उल्लंघन होने पर 18 अक्टूबर 2023 को लखनऊ में हुई कैबिनेट की बैठक में राजकीय मुर्तजा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की लीज को निरस्त कर दिया गया। 

शुक्रवार की अपराह्न 2:50 बजे एडीएम प्रशासन लालता प्रसाद शाक्य और अपर पुलिस अधीक्षक डा. संसार सिंह समेत भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तोपखाना रोड स्थित सपा कार्यालय पर पहुंच गया। सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने अधिकारियों से काफी जिरह की लेकिन, अपहराह्न 4:06 बजे अधिकारियों ने सपाइयों को कार्यालय से बाहर निकालकर गेट पर सील लगवा दी। 

हालांकि, सपा के नगराध्यक्ष आसिम राजा ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उनके पास सपा कार्यालय के कागज हैं और प्रशासन ने जबरन कार्यालय खाली कराया है। लेकिन, उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई, लेकिन प्रशासन अपना काम करता रहा। इसके बाद रामपुर पब्लिक स्कूल के गेट को भी सील करा दिया गया। इस मौके पर एसडीएम सदर जगमोहन गुप्ता, बीएसए संजीव कुमार समेत काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

ये भी पढे़ं- रामपुर : मामूली बात को लेकर मां-बेटे को पीटा, पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज 

 

ताजा समाचार