शाहजहांपुर: हाईटेंशन लाइन में पाइप छूने से लगा करंट, एक की मौत

तीन लोग झुलसे, समरसेबिल का पाइप निकालते समय हुआ हादसा

शाहजहांपुर: हाईटेंशन लाइन में पाइप छूने से लगा करंट, एक की मौत

फोटो- रोते-बिलखते परिजन।

शाहजहांपुर/कलान, अमृत विचार। समरसेबिल का पाइप निकालते समय ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन से छू गया। जिससे करंट लगने से एक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग झुलस गए। झुलसे लोगों को पीएचसी पर पर भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

थाना क्षेत्र के गांव सहवेगपुर निवासी सोनेलाल कश्यप के मकान के आगे इंडिया मार्का हैंडपंप है। जिसमें समरसेबिल पड़ी हुई है, जो खराब हो गई थी। उसे ठीक करने के लिए गुरुवार सुबह करीब आठ बजे गांव के ही सुखवीर शाक्य उसका भाई राजू एवं सोनेलाल कश्यप, राजवीर शाक्य हैंडपंप के पास से समरसेबिल के लोहे के पाइप निकाल रहे थे, तभी पाइप हैंडपंप के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन से छू गए, जिससे चारों करंट लगने से झुलस गए।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना विद्युत अधिकारियों को देने के साथ ही झुलसे लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया, लेकिन पीएचसी पहुंचने से पहले ही सुखवीर शाक्य पुत्र रामभजन शाक्य ने दम तोड़ दिया। जबकि राजवीर, राजू, सोनेलाल का इलाज चल रहा है। वहीं मृतक के भाई बालवीर ने मामले की सूचना देकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की, जिस पर थाना प्रभारी  गौरव त्यागी ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पैर फिसलने पर पानी की धार में बह गई छात्रा, डूबने से मौत