एसएस राजामौली ने किया नई फिल्म 'मेड इन इंडिया' का ऐलान, देखें टीजर

एसएस राजामौली ने किया नई फिल्म 'मेड इन इंडिया' का ऐलान,  देखें टीजर

मुंबई। दक्षिण भारतीय सिनेमा के जानेमाने फिल्मकार एसएस राजामौली फिल्म मेड इन इंडिया बनाने जा रहे हैं। 'बाहुबली' और 'आरआरआर' की सफलता के बाद एसएस राजामौली ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। एसएस राजामौली ऐसी कहानी पर काम कर रहे हैं, जो भारतीय सिनेमा की कहानी बयां करती है। फिल्म का टाइटल 'मेड इन इंडिया' है।

फिल्म का प्रोडक्शन राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय और वरुण गुप्ता कर रहे हैं। वहीं, 'मेड इन इंडिया' का निर्देशन नितिन कक्कड़ करेंगे। एसएस राजामौली ने 'मेड इन इंडिया' का एक वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर (एक्स) हैंडल पर शेयर किया।

 इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया कि जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तो इसने मुझे इमोशनली प्रभावित कर दिया, जितना किसी और चीज ने नहीं किया। एक बायोपिक बनाना अपने आप में मुश्किल काम है, लेकिन भारतीय सिनेमा के पिता के बारे में कल्पना करना और भी ज्यादा चैलेंजिंग है। मेरी टीम इसके लिए तैयार है और कमर कस चुकी है। बेहद गर्व के साथ 'मेड इन इंडिया' प्रेजेंट कर रहा हूं। 

ये भी पढ़ें:- 22 सितंबर को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्म 'Laadla 2', अभय सिन्हा बोले- पूरे परिवार के साथ मिलकर देखें

ताजा समाचार