रुद्रपुर: युवक की कनपटी पर सटा दिया तमंचा, मिस हुआ फायर  

शुक्रवार रात रंपुरा बस्ती की है घटना

रुद्रपुर: युवक की कनपटी पर सटा दिया तमंचा, मिस हुआ फायर  

युवकों ने घेरकर मारने का किया प्रयास

रुद्रपुर, अमृत विचार। रंपुरा चौकी इलाके में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब कुछ युवकों ने घेर कर एक युवक की कनपटी पर तमंचा सटाकर फायर कर दिया। मगर गनीमत रही कि फायर मिस हो गया और युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गई थी। जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार वार्ड-23 रंपुरा बस्ती निवासी धर्मेंद्र पाल ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले शिवम चंद्रा, विवेक गुप्ता उर्फ वांटेड, अरुण गुप्ता, गगन दिवाकर, राहुल कुमार मेरे भाई व परिवार से बेवजह रंजिश रखते हैं। आरोप था कि 9 सितंबर की रात साढ़े 10 बजे के करीब उसका भाई धार्मिक कार्यक्रम में जा रहा था। तभी हथियारों से लैस आरोपियों ने उसके भाई को घेर लिया और जानलेवा हमला कर लाठी डंडों से पीटने लगे। 

आरोप था शिवम चंद्रा ने अचानक तमंचा निकालकर उसके भाई की कनपटी पर उठाकर फायर कर दिया। गनीमत यह रही कि तमंचे से गोली नहीं चली और उसका भाई घायल अवस्था में मौके से चीखते हुए भागने लगा। इस दौरान हमलावरों ने उसका काफी दूर तक पीछा किया। मगर स्थानीय लोगों के एकत्रित होने पर सभी आरोपी फरार हो गए और उसके भाई की किस्मत ठीक थी कि तमंचे से गोली नहीं चली। वरना उसके भाई की जान जा सकती थी। बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।