लखनऊ में शिवपाल यादव समर्थकों ने लगाई होर्डिंग, लिखा- 'टाइगर अभी जिंदा है' 

लखनऊ में शिवपाल यादव समर्थकों ने लगाई होर्डिंग, लिखा- 'टाइगर अभी जिंदा है' 

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के घोसी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है। समाजवादी पार्टी के सुधाकर सिंह ने बीजेपी के दारा सिंह चौहान को 40 हजार से ज्यादा वोटों से करारी मात दी है। वहीं, इस जीत को लेकर चाचा शिवपाल यादव काफी सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल, सपा कार्यालय के बाहर उनके समर्थकों ने “टाइगर अभी जिंदा है” का होर्डिंग लगाया है। साथ ही इस होर्डिंग में लिखा है, ‘भतीजे को हराने से पहले चाचा को हराना होगा और यह मुमकिन नहीं नामुमकिन है।'

घोसी उपचुनाव में जीत मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के युवा नेता अब्दुल अजीज ने सपा कार्यालय के बाहर होर्डिंग लगवाई है। वहीं इस होर्डिंग में युवा नेता अब्दुल अजीम ने बड़े बड़े अक्षरों में लिखवाया है - टाइगर जिंदा है।

बता दें कि घोसी उपचुनाव में सपा की जीत का राजा चाचा शिवपाल सिंह यादव को भी माना जा रहा है। जिस तरह चाचा शिवपाल यादव ने घर-घर जाकर लोगों से मिलकर बूथ लेवल पर प्रचार किया और सपा से दूरी बना रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं के भी घर जाकर उन्हें मनाया। ऐसे में कहीं न कहीं चाचा शिवपाल सिंह यादव की रणनीति सफल नजर आई है। वहीं इस दौरान चाचा शिवपाल यादव पूरी तरह से मुलायम सिंह यादव की तरह जमीनी स्तर पर भूमिका निभाते नजर आए।

ये भी पढ़ें -UP Politics : ओपी राजभर का बड़ा दावा - जरूर बनूंगा मंत्री