अमरोहा : थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने शूरवीर हत्याकांड का किया खुलासा

अमरोहा : थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट

 सैदनगली (अमरोहा ), अमृत विचार : एक दोस्त ने मामूली बात पर अपने दोस्त की जान ले ली। थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्त के सिर पर जुनून सवार हो गया और दोस्त को शराब  पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी को पकड़ लिया और निशानदेही पर आला कत्ल बरामद कर लिया है।  

सैदनगली थाना क्षेत्र में 31 अगस्त को एक बाग में सब्दलपुर नहर के पास संभल जिले के थाना नखासा के गांव बेहरामपुर बुजुर्ग की मढ़ैया निवासी शूरवीर पुत्र गजराम 50 का शव मिला था। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हत्याकांड का बुधवार को खुलासा कर दिया। सीओ दीपकुमार पंत ने बताया कि दोनों ने पहले शराब पी थी उसके बाद खाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान घटना वाले दिन मृतक ने अपने दोस्त को थप्पड़ मार दिया था। इससे गुस्साए दोस्त ने बदला लेने के लिए शूरवीर को मौत के घाट उतार दिया। बुधवार को पुलिस ने शूरवीर हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया कि शूरवीर की हत्या उसके दोस्त प्रेमपाल उर्फ खजान पुत्र उमराव निवासी गांव पुरसल थाना आदमपुर ने की थी। 30 अगस्त की रात को दोनों गदाला बनवाने सैदनगली आए थे। दोनों ने साथ बैठकर शराब पी थी। इसके बाद शूरवीर ने उससे खाना खिलाने की जिद की थी। खाना नहीं खिलाने पर वह नाराज होकर नहर की पटरी से होते हुए बाग में पहुंच गया था। जहां पर दोनों में कहासुनी हुई थी। जिस पर शूरवीर ने उसको थप्पड़ मार दिया।

गुस्से में आकर उसने गदाला से शूरवीर के सिर तथा चेहरे पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी। मृतक की बाइक को उसने गांव के पास ले जाकर खड़ा कर दिया था और पैदल अपने घर चला गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त गदाला बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- कानपुर की मॉडल के बाद पारा में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर लहुलूहान हालत में मिली युवती

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे