हरदोई: पत्नी ने ही अपने पति की ईंटों से कुचलकर की थी हत्या, जानें पूरा मामला

पुलिस की पकड़ में आई आरोपित पत्नी ने किया जुर्म का इकबाल

हरदोई: पत्नी ने ही अपने पति की ईंटों से कुचलकर की थी हत्या, जानें पूरा मामला

हरदोई। पत्नी ने ही चारपाई पर सो रहे अपने पति की ईंटों से कुचलकर हत्या की थी, पुलिस की पकड़ में आई आरोपित पत्नी ने अपना जुर्म इकबाल करते हुए बताया कि हां उसी ने अपने पति की हत्या की है, क्योंकि वह नशे की हालत में रोज-रोज उसकी और उसके बच्चों की पिटाई करता था। उसकी इसी हरकत से सब्र का बांध टूट गया फिर उसे जो नहीं करना चाहिए था वह कर दिया।

बतातें चलें कि मंगलवार की शाम को टड़ियावां थाने के भोलापुरवा मजरा थोक खाला निवासी सर्वेश उर्फ सर्विंद का खून से लथपथ शव उसी के घर में चारपाई पर पड़ा हुआ देखा गया। इसका पता तब हुआ जब उसकी पत्नी रीमा पड़ोस से घर पहुंची और वहां चीखती हुई बाहर भागी। उसके चीखने की आवाज़ सुन कर और तमाम लोग दौड़ पड़े। 

इसका पता होते ही पुलिस के अलावा फोरेंसिक व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी थी, लेकिन लोगों का मानना था कि सर्वेश उर्फ सर्विंद की ईंटों से कुचल कर हत्या की गई। शुरुआत से हत्या में उसके किसी करीबी का हाथ होने की अटकलें लगाईं जा रही थीं। उसी बीच पुलिस ने सर्वेश उर्फ सर्विंद के भाई सत्यपाल की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ धारा 103 (1) के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। 

एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह और उनकी टीम वारदात से जुड़े तमाम क्लू समेटते सर्वेश उर्फ सर्विंद की पत्नी रीमा तक पहुंच गई। सख्ती से पूछताछ करने पर रीमा टूट गई और उसने अपना जुर्म इकबाल कर लिया। उसने बताया कि ..हां उसी ने पति को ईंट से कुचलकर मार डाला,क्योंकि वह शराब पीकर रोज़-रोज़ उसकी और उसके बच्चों की पिटाई करता था,जिससे वह तंग आ चुकी थी। 

रीमा ने बताया कि मंगलवार को उसका पति रोज की तरह शराब के नशे में घर पहुंचा और चारपाई पर लेट गया। उसी बीच उसने ईंट उठाई और पति के चेहरे के साथ उसका माथा कुचल दिया। फिर कपड़े बदल कर पड़ोस में चली गई। कुछ देर वहां रुकने के बाद घर पहुंची और पति को देख कर चिल्लाने लगी,ताकि कोई उसके ऊपर शक न कर सकें। पुलिस ने रीमा की निशानदेही पर खून से सनी ईंट और साड़ी बरामद की है।

पहले ही की गई थी हत्या में करीबी का हाथ होने की बात
भोलापुरवा के रहने वाले सर्वेश उर्फ सर्विंद की उसी के घर में जिस तरह से हत्या की गई थी,उसे देख कर शुरु से ही वारदात में कोई करीबी का हाथ होने की बातें की जा रहीं थी। वहीं पुलिस की नज़र भी उसके करीबियों के अलावा उसकी पत्नी रीमा के इर्द-गिर्द दौड़ रही थी। पुलिस की पूछताछ में वारदात के सारे पन्ने खुल कर सामने आ गए।

ये भी पढ़ें- हरदोई: पुलिसिंग की नब्ज टटोलने आधी रात में सड़क पर उतरे एसपी, गाड़ियों की तलाशी ली

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें