मुरादाबाद : ससुर ने की शर्मनाक हरकत, बहू की सुहागरात का ऑडियो किया रिकॉर्ड...पांच के खिलाफ केस

पति ने ससुराल जाकर शराब के नशे में पीड़िता को दिया तीन तलाक, मामले जांच शुरू

मुरादाबाद : ससुर ने की शर्मनाक हरकत, बहू की सुहागरात का ऑडियो किया रिकॉर्ड...पांच के खिलाफ केस

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर में ससुर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुर ने सुहागरात का ऑडियो रिकार्ड कर लिया। यह मामला कुरैशियान के शराफत व उनके परिवार से जुड़ा है। शराफत के दो पत्नियां हैं। पीड़िता ने अपने ससुर पर आरोप लगाया है कि उसने ऑडियो के जरिए मुझे (बहू) ब्लैकमेल करने की कोशिश की। विरोध करने पर अपने को पाक-साफ साबित करने के लिए ऑडियो मुहल्ले के लोगों और रिश्तेदारों को भी सुनावाया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि 25 दिसंबर 2021 को उसका निकाह मोहल्ले में ही रहने वाले युवक से हुआ था। मेरे पिता की मौत हो चुकी है। उसके बाद भी उसकी मां ने निकाह में दान-दहेज में कोई कंजूसी नहीं की। निकाह में छह लाख रुपये खर्च किए। मेरे ससुर ने सुहागरात पर कमरे में मोबाइल छिपाकर रख दिया और ऑडियो रिकॉर्डिंग कर ली थी। ससुर ने अश्लील ऑडियो रिकॉर्डिंग का मुहल्ले में खूब प्रचार किया। जानकारी होने पर हमने ससुर की इस की हरकत का विरोध किया। जिस पर ससुर ने मेरे मायके वालों को जान से मरने की धमकी देकर शांत करा दिया था। मामला यहीं तक सीमित नहीं रहा। आरोपी ससुर ने उसी ऑडियो के बल पर बहू को ब्लैकमेल करने की धमकी दी थी। जिस पर महिला ने ससुर की करतूत अपने पति से बताई तो उसने अपनी पत्नी को जमकर मारापीटा भी। उसने पत्नी पर मायके जाकर अतिरिक्त दहेज में बाइक लाने का दबाव बनाने लगा।

पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने बाइक नहीं मिली तो उसने उसे 20 फरवरी 2022 के दिन घर से निकाल दिया था। उसके बाद से वह मायके में रहने लगी। 4 सितंबर 2022 को पति शराब के नशे में उसके मायके आ गया था और तीन बार तलाक कहकर चला गया था। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसमें पीड़िता का पति अथर, देवर सलमान, दोनों सास फरजाना व शहनाज और ससुर शराफत नामजद हुए हैं। अगवानपुर पुलिस चौकी प्रभारी मृदुल कुमार ने बताया कि प्रकरण में जांच के निर्देश मिले हैं। मामले की पड़ताल के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: हत्याकांड के 23 दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर असमोली ब्लॉक प्रमुख पति

ताजा समाचार

कानपुर में जलनिगम और केस्को को 3.5 करोड़ का नोटिस, सड़क खोदने और दोबारा न बनाने पर की कार्रवाई
Ranji Trophy 2024 : शीर्ष 60 खिलाड़ियों के बिना होगा आधा सत्र, श्रेयस अय्यर-ईशान किशन पर नजरें 
Kanpur Nagar Nigam में विज्ञापन घोटाला, एजेंसी डकार गई 6.46 करोड़...ताख पर रखे गए नियम, ऐसे पकड़ा गया मामला
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने त्योहारों पर विशेष ट्रेनों का किया संचालन, पढ़िए पूरी खबर
Ratan Tata: मुंबई के NCPA लॉन पहुंचे अमित शाह, रतन टाटा को दी अंतिम श्रद्धांजलि
बहराइच: ई-रिक्शा पर बैठाने से किया इंकार तो चाकू से किया हमला, दिनदहाड़े शहर में वारदात को दिया अंजाम