उमेश पाल हत्याकांड: रजिस्टर और आईफोन खोलेगा कई सफेदपोश नेताओं व ठेकेदारों का राज

उमेश पाल हत्याकांड: रजिस्टर और आईफोन खोलेगा कई सफेदपोश नेताओं व ठेकेदारों का राज

प्रयागराज, अमृत विचार । उमेशपाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद और उसके परिवार पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। अतीक के चकिया स्थित पुराने गिराए गए मकान से बरामद रजिस्टर और एक आई फोन में कई अहम राज दफन है। जिसमे कई ठेकेदारों और सफेदपोश नेताओ का भी नाम उजागर होगा। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

बता दें कि 21 मार्च को गिरफ्तार किये गए अतीक अहमद के करीबी कैस, राकेश, नियाज़ और अरशद को रिमांड पर लेने के बाद इनकी निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार को एक रजिस्टर और एक आईफोन बरामद किया था। आईफोन में अतीक की बड़े और अशरफ की छोटे व गुलाम की आईडी उल्लू के नाम से बनी थी। तीनो आईडी अलग अलग फोन पर चलाई जा रही थी। जिसमे अतीक और अशरफ को भी आई फोन दिया गया था। इस फोन से ही फेस बात करने के साथ पूरा प्लान तैयार किया जा रहा था। वही बरामद रजिस्टर में कई बड़े ठेकेदार और शूटरो के अलावा कई सियासी बड़े नेताओ के लेन देन का राज भी दर्ज है। रजिस्टर के सहारे अब पुलिस आरोपियों तक पहुंचेगी। इतना ही नही इस रजिस्टर से कई बड़े नेताओं के भी नाम का खुलासा होगा। 

हलांकि अभी पुलिस रजिस्टर के बारे कुछ भी नही बता रही है। वही दूसरी तरफ अतीक के करीबियों और मददगारों को एसटीएफ  छापेमारी कर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वही इस मामले में एसटीएफ ने बुधवार को हैदराबाद से दो लोगो को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें -प्रयागराज: हेडकांस्टेबल की बेटी बनी लेडी डॉन, चला रही माफिया अतीक का साम्राज्य