रामपुर: केसरपुर में युवक पर ताबड़तोड़ चलाईं गोलियां, पिकअप में डाल ले गए हमलावर

रंजिश के चलते गांव के मंदिर के पास बुलाकर वारदात को दिया अंजाम, गांव में मची अफरा-तफरी

रामपुर: केसरपुर में युवक पर ताबड़तोड़ चलाईं गोलियां, पिकअप में डाल ले गए हमलावर

रामपुर/शाहबाद, अमृत विचार। शाहबाद थाना क्षेत्र के गांव केसरपुर में हमलावरों ने एक युवक को घर से बुलाकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं, इसके बाद उसे पिकअप में डालकर ले गए। गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुई इस वारदात से गांव में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश में अभियान चलाया हुआ है। वारदात की सूचना पर सीओ, एएसपी के बाद एसपी भी मौके पर पहुंच गए। युवक को मारकर कहीं फेंकने की आशंका जताई जा रही है।

मामला शाहबाद थाना क्षेत्र के गांव केसरपुर से जुड़ा है। गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे रोहताश अपने घर में बैठा था। तभी रामनिवास ने किसी काम के बहाने उसको घर से फोन करके बुला लिया। मंदिर के पास रामनिवास और उसके दो साथी घात लगाए बैठे हुए थे। जैसे ही रोहताश मंदिर के पास पहुंचा, तो आरोपियों ने रोहताश के ऊपर गोलियां चला दीं।

गोली चलने की आवाज सुनकर मंदिर का पुजारी परिसर से दौड़कर बाहर आया, तो आरोपी रोहताश को पिकअप में डालकर ले गए। पुजारी के शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। बाद में परिजन भी पहुंच गए। जहां साधु ने सारा मामला बताया।

सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी सीओ शाहबाद  के साथ मौके पर पहुंची। हमलावर जिस तरफ पिकअप में रोहताश को डालकर ले गए हैं उसकी तलाश की जा रही है। गांव वालों को आशंका है कि रोहताश को कहीं न कहीं हमलावरों ने मारकर फेंक दिया होगा।

वारदात की सूचना के बाद एएसपी डा. संसार सिंह मौके पर पहुंच गए। बाद में एसपी अशोक कुमार भी पहुंचे और लोगों से जानकारी हासिल कर रहे हैं। गांव में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। आसपास के गांवों में भी वारदात की सूचना मिलने से दहशत का आलम है।

पुलिस का कहना है कि गांव के ही रहने वाले रामनिवास का भाई कुछ साल पहले छत से गिरकर मर गया था। जहां रामनिवास ने रोहताश और उसके परिजनों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद से दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही थी। इसी रंजिश में इस वारदात के होने की कहानी चर्चा में आ रही है।

रोहताश नाम के युवक को रामनिवास नाम के युवक ने पहले घर से बुलाया और घात लगाए बैठकर उसे गोली मारी और पिकअप में डालकर ले गए। युवक को कहां ले गए हैं। हमलावरों की तलाश की जा रही है---डा. संसार सिंह, एएसपी।

यह भी पढ़ें- रामपुर: बिलासपुर में मिले दो युवकों के शव, हत्या की आशंका

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें