हल्द्वानी: स्पोर्ट्स स्टेडियम में बना ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट

हल्द्वानी: स्पोर्ट्स स्टेडियम में बना ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट

हल्द्वानी, अमृत विचार। टोक्यो में आयोजित ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय ओलंपिक दल को अधिकारियों व खेल प्रेमियों ने ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट पर अपनी सेल्फी लेकर शुभकामनाएं दी। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय दल से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद जताते हुए देश में ओलंपियनों का उत्साहवर्धन और लोकप्रिय किया जा रहा है। इसके तहत पूरे प्रदेश …

हल्द्वानी, अमृत विचार। टोक्यो में आयोजित ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय ओलंपिक दल को अधिकारियों व खेल प्रेमियों ने ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट पर अपनी सेल्फी लेकर शुभकामनाएं दी। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय दल से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद जताते हुए देश में ओलंपियनों का उत्साहवर्धन और लोकप्रिय किया जा रहा है।

इसके तहत पूरे प्रदेश में ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट बनाए गए हैं। इसमें स्पोट्स स्टेडियम, स्कूलों, मैदानों, पार्कों आदि में सेल्फी प्वाइंट बने हुए है। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य भारतीय खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर उन्हें देश के लिए अधिक से अधिक पदक जीतकर लाने के लिए प्रेरित करना है।

हल्द्वानी के खेल विभाग की ओर से स्पोर्ट्स में टोक्यो में आयोजित होने वाले ओलंपिक खेल में प्रतिभाग करने वाले भारतीय दल को ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेकर कार्यक्रम शुरुआत हो गई है। इसमें विभिन्न खेलों के कोच, खिलाडी, सामाजिक कार्यकर्ता व युवा वर्ग द्वारा खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

जिला खेल अधिकारी अख्तर अली ने बताया कि जापान के टोक्यो में 23 जुलाई से 8 अगस्त तक आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों में कई भारतीय खिलाड़ी भी प्रतिभाग कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाने के लिए भारत सरकार के निर्देश पर ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसकी शुरुआत हल्द्वानी के स्पोर्टस स्टेडियम में भी हो गई है। उन्होंने कहा कि ओलंपिक खेलों में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई के लिए पूर्व कोचों व खिलाड़ियों का भी सहयोग लिया जा रहा है। इसमें क्रीड़ा अधिकारी बबिता बिष्ट, त्रिलोक सिंह, परमजीत सिंह संटी, सुनील साह, विजय कुकसाल, कार्तिक जोशी, बृजेश बिष्ट समेत कई खिलाड़ी व कोच मौजूद रहे।

चार दिन में पंजीकरण के लिए पहुंचे केवल 16 खिलाड़ी
पिछले सप्ताह शुक्रवार से स्पोट्स स्टेडियम में खेलों के लिए विधिवत पंजीकरण शुरू हो गए थे। इसमें कोरोना संक्रमण को देखते हुए केवल पांच खेलों के लिए अनुमति दी गई थी। इसमें पहले दिन केवल 10 खिलाड़ियों ने पंजीकरण किया था, लेकिन पिछले चार दिनों में केवल 6 खिलाड़ियों ने ही पंजीकरण किया है। इसमें वॉलीबाल के 15 खिलाडियों और एक एथेलिटिक्स के खिलाड़ी ने पंजीकरण किया है। क्रीड़ा अधिकारी बबिता बिष्ट ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह से खिलाड़ी मैदानों पर आने से डर रहे हैं।

ताजा समाचार

ब्रेकिंग: हल्द्वानी: विद्युत यांत्रिक खंड के सहायक अभियंता दुर्गेश पंत को रंगेहाथ घूस लेते पकड़ा
मुरादाबाद : अग्निशमन दल ने जिला अस्पताल में किया मॉकड्रिल, राेगियों को दूसरी मंजिल से सुरक्षित लाकर एंबुलेंस में बैठाया
बिना नोटिस के बुलडोजर की कार्यवाई गलत : सपा व्यापार सभा ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन 
प्रधानाचार्य के खिलाफ विद्यार्थियों का प्रदर्शन, की नारेबाजी : क्लॉस रुम में फैली गंदगी की शिकायत पर भड़के प्रधानाचार्य
चित्तौड़गढ़ में मिली 35 हजार साल पुरानी चित्रकारी, आखिर क्या है पाषाण युग से संबंध
Exclusive: भैरवघाट और सिद्धनाथ बनेंगे दर्शनीय स्थल, सीएम वैश्विक नगरोदय योजना से दोनों घाटों का होगा री-डेवलपमेंट और सुंदरीकरण