मुरादाबाद : 'जुआ खेलते थे मुलायम सिंह यादव, जुए में जीती थी साइकिल', AIMIM नेता का विवादित बयान

मुरादाबाद : 'जुआ खेलते थे मुलायम सिंह यादव, जुए में जीती थी साइकिल', AIMIM नेता का विवादित बयान

मुरादाबाद। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जुआ खेलते थे और जुए में ही साइकिल जीती थी। इसलिए उन्होंने अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल रखा। शौकत अली ने इस दौरान कांग्रेस और बीजेपी पर भी निशाना साधा।

एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा सीट पर एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने ये बात कही। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी भी जमकर निशाना साधा।

कुंदरकी विधानसभा सीट से पहले समाजवादी पार्टी के जियाउर रहमान बर्क विधायक थे। लेकिन, उनके संभल से लोकसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद यह सीट खाली हो गई। प्रदेश की अन्य सीटों के साथ कुंदरकी में भी उप चुनाव जल्द होने हैं। इसको देखते हुए दलों में जोर आजमाइश जारी है। सपा अपनी जीती सीट को किसी भी कीमत पर फिर जीतना चाहती है। तो भाजपा इस सीट पर कमल खिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके लिए प्रदेश सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह, जेपीएस राठौर, जसवंत सिंह सैनी कई बार बैठक में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर चुके हैं। 

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी मानसिकता बदलें