कानपुर में सवारी को लूटने वाले तीनों लुटेरे गिरफ्तार: लुटेरों के पास से चोरी का माल बरामद

कानपुर में सवारी को लूटने वाले तीनों लुटेरे गिरफ्तार: लुटेरों के पास से चोरी का माल बरामद

कानपुर, अमृत विचार। शुक्रवार को टैंपो में बैठकर शिवराजपुर आ रहे कस्बा निवासी को लुटेरों ने मारपीट करने के बाद उसके पास मौजूद रुपये, मोबाइल, बैग लूट लिया और लहूलुहान हालत में सड़क किनारे फेंक कर भाग निकले। 

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आधार पर तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। 

शिवराजपुर के रहने वाले अनुज तिवारी शुक्रवार देर रात फतेहपुर से ड्यूटी करके अपने घर वापस आ रहा था। रास्ते में विक्रम सवार लुटेरों ने अनुज को जमकर पीटा। लहूलुहान हालत में उसे दुबियाना क्रॉसिंग के पास फेंक कर चले गए थे।

मोबाइल, पैसे छीनकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। लुटेरों ने अपना नाम सुमित पुत्र रामू बूढ़नपुर थाना चौबेपुर, संदीप पुत्र रमेश जोशी साहिब नगर कल्याणपुर, आशीष उर्फ लालू पुत्र राम किशोर गौतम गुढ़हा मंधना मूल निवासी धर्मशाला गांव अरौल बताया।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: खास दरगाहों पर मिट्टी के दीयों से रोशनी करेंगे, सद्भाव संदेश देने को मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की पहल