अयोध्या : कनक और सरयू में मनी देव दीपावली, जगमग हुई बच्चों की प्रतिभा 

अयोध्या : कनक और सरयू में मनी देव दीपावली, जगमग हुई बच्चों की प्रतिभा 

अयोध्या , अमृत विचार। पंचकोसी परिक्रमा मार्ग पर स्थित कनक किड्स इंटरनेशनल स्कूल एवं अयोध्या बाईपास पर सरयू इंटरनेशनल स्कूल में सोमवार देव दीपावली हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। इस अवसर पर बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 

कनक की डायरेक्टर डॉ मधु त्रिपाठी, प्रिंसिपल प्रीति सिंह और सरयू इंटरनेशनल के चेयरमैन डॉ संजय तिवारी, प्रिंसिपल सोनल शुक्ला, वाइस प्रिंसिपल प्रगति, काउंसलर ए.न. तिवारी ने विघ्नहर्ता भालचंद्र और धन की देवी श्रीकमला रानी के समक्ष दीप प्रज्वलन किया। एक तरफ कनक में बच्चों द्वारा दीपावली उत्सव पर नृत्य कला के माध्यम से मनमोहक प्रदर्शन कर अपनी खुशियों को जाहिर किया तो दूसरी तरफ सरयू इंटरनेशनल स्कूल के बच्चे राम आगमन पर नृत्य, सजा दो घर को गुलशन सा गीत गाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 

दोनों संस्थाओं के संस्था प्रमुखों ने अध्यापकों और बच्चों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। कनक की टीम में अंजलि, आकांक्षा, शालू, अनामिका, प्रिया सिंह, शिल्पी, श्रेया, अलका, सोनिका, प्रियंका लखमणि,प्रियंका भर, श्रद्धा, साक्षी, अजीता, फरजाना राधिका, वंशिका और सरयू की टीम में अनीता सिंह, रवीश, चंदन सिंह सुमित, आरती अर्पित डिंपल, दीपक अनुष्का, बीपी.पाठक उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Dhanteras 2024: इस दिन मनाया जा रहा धनतेरस...शुभ मुहूर्त में करें पूजन व खरीददारी

ताजा समाचार

Barabanki News : किराना व्यवसायी से तीन लाख की टप्पेबाजी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
Chitrakoot: नर्स गैंगरेप कांड में बरगढ़ थाना प्रभारी निलंबित; इस बात का था आरोप...एसआई पंकज तिवारी बने नये एसओ
बहराइच: हत्या का केस दर्ज करने की मांग को लेकर परिजनों ने 15 घंटे नहीं किया शव का अंतिम संस्कार
इटावा में दिनदहाड़े सवा दो लाख की लूट: बदमाशों ने बैंक जा रहे फ्लिप कार्ट कर्मी को बनाया निशाना, एसएसपी ने खुलासें के लिए लगाई टीमें
Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के अखनूर में विशेष बलों के अभियान में एक आतंकवादी ढेर
Barabanki News : एसपी ने स्कूली बच्चों के साथ बांटी दीपावली की खुशियां, ASP ने साइकिल चलाकर बच्चों को गुदगुदाया