अयोध्या में सिंगिंग एंड डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2024 का हुआ आयोजन, नौनिहालों ने खूब दिखाया दम

अयोध्या में सिंगिंग एंड डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2024 का हुआ आयोजन, नौनिहालों ने खूब दिखाया दम

अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्याधाम के नयेबस अड्डा स्थित श्री राम ऑडिटोरियम मे मंडल स्तरीय सिंगिंग एंड डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2024 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जिसमें अयोध्या, बाराबंकी, अमेठी, सुल्तानपुर और अम्बेडकर नगर से सैकड़ों की संख्या मे बच्चों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम की शुरुआत व उद्घाटन दीप जला के टूरिज्म डिपार्टमेंट के निर्देश राजेंद्र सिंह व तक्षशिला के डायरेक्टर संतोष मिश्रा ने किया।

प्रतियोगिता के प्रारंभ से ही सभी बच्चों ने सिंगिंग डांसिंग मे अपना खूब दम ख़म दिखाया और सभी प्रारूपो में नौनिहालों ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी। वहीं दक्षता की प्रस्तुति मे प्रतिभागियों द्वारा जो भी न्यूनता अधिकता हुई उसकी समीक्षा करके उनको आगे आने वाले प्रतियोगिता के लिए वहां उपस्थित सभी जजों ने निर्देशित भी किया गया। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी बच्चों को पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता में चर्चा का विषय 5 साल की बच्ची गौरांशी रही, जिसने नित्य और गान दोनों से सबका मन मोह लिया। इस छोटी सी बच्ची ने महिषासुर मर्दिनी स्त्रोत का त्रुटि विहीन वचन करके सभी श्रोताओं का मन मोह लिया। जजों ने भी उसकी खूब सराहना की और इसका चयन आगे के लिए कर दिया ।

WhatsApp Image 2024-10-28 at 05.59.03_dccd184a

मंडल स्तरीय इस प्रतियोगिता मैं शानदार प्रदर्शन करने वाले बच्चों का चयन स्टेट लेवल में हुआ है। जिसकी प्रतियोगिता 16 व 17 नवंबर को बरेली में होनी है। इस सिंगिंग डांसिंग प्रतियोगिता को जज करने के लिए आशीष मिश्रा बरेली से देवेंद्र ढींगरा बदायूं से और दुर्गेश पांडे अयोध्या से थे। कार्यक्रम के प्रमुख आयोजक सुशील कुमार चतुर्वेदी थे जिन्होंने बेहतरीन प्रबंधन के साथ इस कार्यक्रम को सफल बनाया कार्यक्रम की पर्यवेक्षक मनदीप कौर थी इसमें खास तौर पर सम्मलित होने के लिए डांस एसोसिएशन भारत से रजनीकांत ठाकुर भी आये हुए थे ।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Deepotsav: राम मंदिर के महासचिव चंपत राय ने नारीशक्ति मेले की सराहना

ताजा समाचार

महाराष्ट्र चुनाव: शरद पवार ने भाजपा पर किया तीखा प्रहार, कहा- सत्ता में बैठे लोगों ने नहीं हल की जनता की समस्या
बंद पिंक टॉयलेट चलाएंगी समूह की महिलाएं, पायलट प्रोजेक्ट के तहत पहले चरण में चालू किए जाएंगे 38 टॉयलेट
अखिलेश यादव का दावा- महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली ‘महायुति’ के ‘महादुखी’ काल का अंत होगा
अयोध्या : कनक और सरयू में मनी देव दीपावली, जगमग हुई बच्चों की प्रतिभा 
Saharanpur News: लोहे के तवे से वार कर शौहर ने बीबी को उतारा मौत के घाट, मदद को चिल्लाती रहीं बेटियां
मुरादाबाद : भाजपा के दबाव में संभल जिलाध्यक्ष विजय शर्मा पर दर्ज हुई फर्जी रिपोर्ट, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने लगाया आरोप