Unnao Murder: नशेबाज ने राजमिस्त्री को ईंट मारकर उतारा मौत के घाट...आपस में झगड़े का बीच- बचाव करने गया था

पुलिस ने जांच के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा, आरोपी की तलाश शुरू

Unnao Murder: नशेबाज ने राजमिस्त्री को ईंट मारकर उतारा मौत के घाट...आपस में झगड़े का बीच- बचाव करने गया था

उन्नाव, अमृत विचार। कुछ नशेड़ी युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। तभी काम पर से लौट रहे राजमिस्त्री बीच-बचाव करने लगा। इससे नाराज़ होकर नशेड़ी ने राजमिस्त्री के सिर पर ईंट मार दी। इसमें उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर जा पहुंचे। उन्हें देखते ही नशेबाज भाग निकला। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

बता दें बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव तकिया निगोही निवासी मुंशीलाल (45) पुत्र बाबूलाल राजमिस्त्री था। रोज की तरह वह रविवार को काम खत्म कर शाम को घर लौट रहा था। तभी रास्ते में गांव के पप्पू समेत चार लोग शराब के नशे में धुत होकर आपस में झगड़ा कर रहे थे। यह देख मुंशीलाल बीचबचाव करने लगा।

इससे नाराज होकर पर पप्पू ने मुंशीलाल के सिर पर ईंट से कई वार कर दिये। इसमें मुंशीलाल बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। परिजनों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस उसको बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाई। जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई।

पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। परिवार के कमाऊ सदस्य की अचानक मौत से उसकी पत्नी गुड्डी, बेटा सूरज व सुमित, बेटी राधा व रानी रो-रोकर बेहाल हैं। पुलिस तहरीर के आधार पर रिपोर्ट कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।