हल्द्वानी: शराब के नशे में फौजी का उत्पात, पुलिस के सामने बढ़ाई गाड़ी की रफ्तार

हल्द्वानी: शराब के नशे में फौजी का उत्पात, पुलिस के सामने बढ़ाई गाड़ी की रफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। नैनीताल रोड पर रात हल्द्वानी से लेकर ज्योलीकोट तक थार सवार दो फौजी और उसके दोस्तों ने जमकर हंगामा काटा। कालू सिद्ध तिराहे पर अर्द्धनग्न होकर मारपीट की। पुलिस पहुंची तो उस पर भी थार चढ़ाने की कोशिश करते हुए ज्योलीकोट भाग निकले। यहां फिर से मारपीट की, लेकिन खामियाजा भी भरना पड़ा। लोगों ने आरोपियों की थार में तोड़फोड़ कर दी। एक आरोपी को ज्योलीकोट और तीन को काठगोदाम पुलिस ने पकड़ा। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। 

शनिवार रात को पिथौरागढ़ निवासी एक फौजी ने नैनीताल हाईवे पर अपनी नई थार गाड़ी को काल बनाकर दौड़ाया। देर रात करीब सवा 11 बजे शराब के नशे में धुत होकर उसने अपने दोस्तों के साथ कालू सिद्ध मंदिर तिराहे पर गाड़ी रोकी। करीब 15 मिनट तक अर्धनग्न अवस्था में हंगामा किया। तिराहे पर ऑटो रिक्शा चालक के साथ हाथापाई कर दहशत फैलाई।

जिसकी वजह से सड़क पर जाम लग गया। वहीं लगे पुलिस कंट्रोल रूम के सीसीटीवी से पुलिस को सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो फौजी व उसके दोस्तों ने पुलिस को देखकर गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। तेज रफ्तार थार के नीचे आते-आते पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। पुलिस से बचकर भागे फौजी और उसके साथी ज्योलीकोट तक पहुंच गए, जहां उन्होंने एक रेस्टोरेंट संचालक के साथ भी मारपीट की।

इस झगड़े के दौरान थार के शीशे टूट गए और गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मारपीट के बाद फौजी और उसका एक साथी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए, जबकि उनके अन्य साथियों को काठगोदाम चौकी पर पुलिस ने पकड़ लिया। रविवार को तल्लीताल पुलिस ने उस फौजी को भी गिरफ्तार कर लिया, जो ज्योलीकोट में मारपीट के मामले में शामिल था। कोतवाल राजेश कुमार यादव ने बताया कि गाड़ी को सीज कर दिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: निजी बस ऑपरेटरों को परमिट देने का विरोध