कानपुर के कृष्णा इंस्टिट्यूट में लगी भीषण आग: कुछ लोगों के फंसे होने की सूचना, दमकल ने पाया काबू

कानपुर के कृष्णा इंस्टिट्यूट में लगी भीषण आग: कुछ लोगों के फंसे होने की सूचना, दमकल ने पाया काबू

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर क्षेत्र के अमिलिहा गांव स्थित कृष्णा इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी में रविवार दोपहर निर्माणाधीन ऑडिटोरियम में लगी आग से संस्थान व आसपास क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने फायर ब्रिगेड को मौके पर बुला आग बुझाने का काम शुरू कराया। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से किसी भी तरह की जनहानि नहीं बताई गई है। 

अमिलिहा गांव स्थित कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी के मुख्य भवन के ठीक पीछे निर्माणाधीन भवन की चौथी मंजिल पर ऑडिटोरियम का निर्माण हो रहा है। बताया जा रहा है कि रविवार को अवकाश का दिन होने से संस्थान में सन्नाटा था। तभी दोपहर करीब एक बजे नये भवन की चौथी मंजिल पर बन रहे ऑडिटोरियम में अचानक आग भड़क उठी। 

बिल्डिंग में तेजी से धुआं निकलते देख संस्थान के कर्मचारियों ने मामले की सूचना थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग की घटना से हुई क्षति का सही आकंलन संस्थान के लोगों द्वारा अभी नहीं बताया गया है। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कांत शुक्ला ने बताया कि शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। मामले की पड़ताल कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें- तिलक की बात बताते ही भड़क उठी...कार में ही गला दबाकर मार डाला: कानपुर में हत्यारोपी जिम ट्रेनर गिरफ्तार, बोला- दृश्यम मूवी देखकर बनाया प्लान

ताजा समाचार

Barabanki News :उपनिबंधक कार्यालय के स्थानांतरण पर वकीलों का प्रदर्शन, डीएम व सहायक आयुक्त स्टांप को भेजा ज्ञापन
Barabanki News : किराना व्यवसायी से तीन लाख की टप्पेबाजी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
Chitrakoot: नर्स गैंगरेप कांड में बरगढ़ थाना प्रभारी निलंबित; इस बात का था आरोप...एसआई पंकज तिवारी बने नये एसओ
बहराइच: हत्या का केस दर्ज करने की मांग को लेकर परिजनों ने 15 घंटे नहीं किया शव का अंतिम संस्कार
इटावा में दिनदहाड़े सवा दो लाख की लूट: बदमाशों ने बैंक जा रहे फ्लिप कार्ट कर्मी को बनाया निशाना, एसएसपी ने खुलासें के लिए लगाई टीमें
Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के अखनूर में विशेष बलों के अभियान में एक आतंकवादी ढेर