Unnao Crime: पुलिस सिपाही क्रिकेट खेलने में रहे व्यस्त, आरोपी हथकड़ी समेत हुआ फरार, चौकी इंचार्ज निलंबित

चौकी में तैनात सिपाहियों की लापरवाही हुई उजागर

Unnao Crime: पुलिस सिपाही क्रिकेट खेलने में रहे व्यस्त, आरोपी हथकड़ी समेत हुआ फरार, चौकी इंचार्ज निलंबित

उन्नाव, अमृत विचार। फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र की ऊगू चौकी में बैंक मित्र से लूट का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। आरोपी लकी को ऊगू चौकी पुलिस ने हिरासत में लिया था, लेकिन चौकी पर तैनात सिपाही क्रिकेट मैच खेलने में व्यस्त रहे और वह हथकड़ी के साथ भाग निकला। पुलिस टीमें आरोपी की तलाश कर रही हैं। अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज ऊगू को निलंबित कर दिया है।

आसीवन क्षेत्र के गांव टिकरा निवासी बैंक मित्र छेदनू प्रसाद से 9 सितंबर की देर शाम फतेहपुर चौरासी क्षेत्र में करीब 2.85 लाख की लूट हुई थी। जिसके बाद पुलिस और एसओजी की कड़ी मेहनत से 19 सितंबर को एक लुटेरे अश्विनी को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया था। वहीं दो अन्य आरोपी मुस्ताक व लकी फरार चल रहे थे। 

पुलिस ने कुछ दिन बाद ही मुस्ताक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं पुलिस आरोपी लकी की तलाश में जुटी थी। जिसकी विवेचना ऊगू चौकी प्रभारी अजय शर्मा के कर रहे थे। सूत्रों की मानें तो चौकी प्रभारी ने टीम के साथ आरोपी लकी को पकड़ लिया और थाना में दाखिल न कर चौकी ऊगू ले आए। 

इस दौरान चौकी के सिपाही क्रिकेट मैच खेलने में व्यस्त हो गये और आरोपी हथकड़ी के साथ वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी पर खलबली के बीच पुलिस टीमें दोबारा आरोपी लकी की तलाश कर रही हैं। वहीं चौकी इंचार्ज ऊगू पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- कानपुर में सरसैया घाट से उठा नामांकन जुलूस: भाजपा प्रत्याशी सुरेश अवस्थी का जगह-जगह हुआ स्वागत, नसीम सोलंकी लाव-लश्कर के साथ पहुंची कलेक्ट्रेट