Bareilly: रहस्यमय ढंग से एक ही गांव की चार सहेलियां लापता, जानें क्या है पूरा मामला?

Bareilly: रहस्यमय ढंग से एक ही गांव की चार सहेलियां लापता, जानें क्या है पूरा मामला?
DEMO IMAGE

भोजीपुरा, अमृत विचार। एक गांव में रहने वाली चार युवतियां गुरुवार दोपहर रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। परिजनों ने तलाश किया, लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। सूचना पर भोजीपुरा पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

भोजीपुरा के एक गांव में रहने वाली समुदाय विशेष की युवतियां गुरुवार दोपहर घर से जंगल पुआल लेने के लिए गई थीं। जब वह देर शाम तक नहीं लौटी तो परिजनों ने संभावित स्थानों और रिश्तेदारियों फोन करके जानकारी ली। लेकिन उनका का कहीं भी पता नहीं चला। एक युवती की मां ने यूपी 112 को काल करके इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही डायल यूपी 112 के साथ भोजीपुरा प्रभारी निरीक्षक प्रवीन सोलंकी टीम के साथ गांव पहुंचे। 

युवतियों के परिजनों ने पुलिस को बताया कि चारों आपस में सहेली हैं। एक युवती अपनी सहेली को बुलाकर दो अन्य सहेलियों के साथ जंगल से पुआल लेने के लिए दोपहर करीब बारह बजे गई थीं। इनमें एक युवती भोजीपुरा कस्बे में दवा लेने के लिए गई थी। जब देर शाम तक नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा प्रवीन सोलंकी ने बताया कि चारों युवतियां आपस में सहेली हैं।

एक युवती परचून की दुकान पर बैठती थीं। चारों बालिग हैं और घर से रुपये और आधार कार्ड लेकर गई हैं। चारों अलग-अलग लड़कों से बात करती थीं। पुलिस लापता युवतियों को शीघ्र ही तलाश कर लेगी। एक युवती की बहन ने बताया कि उसके पिता की आठ साल पहले मौत हो गई है। मां अक्सर बीमार रहती है। उसकी बहन को बुलाने के लिए उसकी सहेली आई थी।

यह भी पढ़ें- बरेली में पति ने कमरे में लगाया गुप्त कैमरा...बनाई अश्लील VIDEO, सच जानकर पत्नी चकराई