Bihar By-Elections 2024: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने हम पार्टी से नामांकन पर्चा भरा

Bihar By-Elections 2024: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने हम पार्टी से नामांकन पर्चा भरा

गया। केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी की बहू और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) प्रत्याशी दीपा मांझी ने जिले के इमामगंज विधानसभा सीट से नामांकन पर्चा भरा। दीपा मांझी अपने समर्थकों के साथ शहर के डीआरडीए कार्यालय पहुंची, जिसके बाद उन्होंने नामांकन पर्चा भरा। समर्थकों ने फूल-माला पहनाकर उन्हें बधाई दी।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी सहित दीपा मांझी के परिवार के कई सदस्य मौजूद थे। इस मौके पर दीपा मांझी ने कहा कि यह हमारे लिए सुनहरा अवसर है कि हमें इमामगंज की जनता का सेवा करने का मौका मिलेगा। हमारे ससुर जीतन राम मांझी केंद्रीय मंत्री है, ऐसे में उनका जो विभाग है उससे यदि इमामगंज की जनता को कोई रोजगार मिलता है, तो इसके लिए हम वृहत पैमाने पर प्रयास करेंगे।

इमामगंज की जनता की सेवा के लिए हम सदैव तत्पर हैं। वहीं परिवारवाद के सवाल पर दीपा मांझी ने कहा कि सिर्फ हमारे ऊपर ही परिवारवाद का आरोप लगाया जा रहा है, जबकि अन्य पार्टियों में भी कई ऐसे नेता है जिनके पुत्र या रिश्तेदार चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई कुछ नहीं कहता है। सिर्फ हमारे परिवार के ऊपर ही लोग परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं, यह कहीं से भी सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि हमारे माता-पिता भी स्वयंसेवी संस्था चलाते थे, उस समय भी हम जनता की सेवा में रहते थे। आगे भी हमसे जितना पड़ेगा, हम सेवा करेंगे।हम जिला पार्षद भी चुके हैं, इसके अलावा भी हमने निकाय चुनाव लड़ा है, ऐसे में हमें राजनीतिक अनुभव भी है। हमें उम्मीद है इमामगंज की जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा और हम इमामगंज में विकास का कार्य करेंगे।

ये भी पढ़ें-  पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तट के करीब पहुंचा चक्रवाती तूफान ‘दाना’, कई हिस्सों में हुई बारिश

ताजा समाचार